Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2294994
photoDetails0hindi

Delhi Water Crisis: निर्माण विहार, बुराड़ी और द्वारका में पानी के लिए प्रदर्शन, BJP ने मांगा केजरीवाल से इस्तीफा

Water Crisis: भीषण गर्मी में जलसंकट के बीच दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ हल्लाबोल दिया है. अब जनता को पानी कब तक मिलेगा या नहीं भी मिलेगा, इसका तो पता नहीं पर सियासत अपने चरम पर है.

 

1/5

दिल्ली के बुराड़ी, द्वारका और निर्माण विहार इलाके में पानी की किल्लत को लेकर BJP ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया है. इस प्रदर्शन का मुख्य उद्देश्य दिल्ली की जनता को पर्याप्त मात्रा में पीने का पानी न देने को लेकर था. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान CM अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा. 

2/5

रविवार को बुराड़ी भाजपा ने विधानसभा में विधायक कार्यालय के बाहर मटका फोड़ प्रदर्शन किया, जिसमें जिला अध्यक्ष पूनम चौहान और गोण्डा विधानसभा से विधायक अजय महावर भी मौजूद रहे.

3/5

वहीं विधायक अजय महावर ने कहा कि टैंकर माफियाओं के ऊपर कानूनी कार्यवाई होनी चाहिए. जल मंत्री आतिशी को अब अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि दिल्ली की जनता को वह पर्याप्त पानी देने में विफल नजर आ रही हैं. दिल्ली की जनता पानी की किल्लत से जूझ रही है.

4/5

पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन बुराड़ी तक ही नहीं सीमित है. ऐसा ही प्रदर्शन नजफगढ़ में भी हुआ. यहां पर पश्चिमी दिल्ली से BJP सांसद कमलजीत सहरावत ने अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. सांसद कमलजीत सहरावत ने कहा कि दिल्ली सरकार केंद्र और हरियाणा सरकार पर झूठे आरोप लगा रही है. वह पानी की बर्बादी को नहीं रोक पा रही. दिल्ली सरकार अगर झूठे आरोप लगाने की बजाय अपने जल बोर्ड के प्रबंधन पर ध्यान दे तो दिल्ली के लोगों की दिक्कत खत्म हो जाएगी.

5/5

पानी को लेकर ऐसा ही एक प्रदर्शन लक्ष्मी नगर के निर्माण विहार चौराहे पर देखने को मिला, जहां BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ-सभी पदाधिकारी विधायक व ओम प्रकाश शर्मा, अभय वर्मा और निगम पार्षदों ने मिलकर प्रदर्शन किया.