Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2294403
photoDetails0hindi

Delhi Weather Update: दिल्ली में भीषण गर्मी से अगले 3 दिन के लिए ओरेंज अलर्ट जारी, जानें कब मिलेगी लू से राहत

Delhi Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को अधिकतम तापमान 44.6 डिगी सेल्यस रहा जो सामान्य से छह डिग्री अधिक है. इस तरह यहां लोगों को चिलचिलाती गर्मी से कोई राहत नहीं मिली. इसी को देखते हुए मौसम विभाग ने अगले तीन दिन के लिए ओरेंज अलर्ट जारी किया है. 

1/5

Delhi Weather Update: राजधानी में शनिवार को अधिकतम तापमान 44.6 डिगी सेल्यस रहा जो सामान्य से छह डिग्री अधिक है. इस तरह यहां लोगों को चिलचिलाती गर्मी से कोई राहत नहीं मिली. इसी को देखते हुए मौसम विभाग ने अगले तीन दिन के लिए ओरेंज अलर्ट जारी किया है. 

 

2/5

Delhi Temperature Today: अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आया नगर मौसम केंद्र में 46 डिग्री और पालम मौसम केंद्र में 44 डिग्री अधिकतम तापमान दर्ज किया गया.

 

3/5

Delhi Temperature Tomorrow: उन्होंने कहा कि रविवार को भी ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है. रविवार को आसमान साफ रह सकता है और लू चलते रहने का अनुमान है.

 

4/5

Delhi Heatwave Alert: मौसम विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में अगले तीन दिन ओरेंज अलर्ट रहेगा. अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान: 45 डिग्री और 32 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है. 

 

5/5

Delhi Monsoon 2024: मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आने वाले दिनों में बादल छाने और बूंदाबांदी के आसार है, लेकिन भीषण गर्मी और उमस से जून के अंतिम सप्ताह में राहत मिलने की संभावना है.