Advertisement
photoDetails0hindi

Delhi Weather Update: चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी दिल्ली को राहत, इस वीकेंड हो सकती है बारिश

Delhi Weather Update: दिल्ली में लगातार कई दिनों से तेज धूप की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन बुधवार को बारिश के बाद से गर्मी में थोड़ी कमी आई है और मौसम सुहाना हुआ है. वहीं, आने वाले इस वीकेंड दिल्ली का मौसम और बेहतर हो सकता है.

गर्मी का सितम जारी

1/5
गर्मी का सितम जारी

राजधानी दिल्ली में लगातार गर्मी का सितम जारी है. बुधवार को राजधानी पारा 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. दिल्ली में अभी से ही झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

 

गुरुवार-शुक्रवार को मौसम होगा नर्म

2/5
गुरुवार-शुक्रवार को मौसम होगा नर्म

हालांकि, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक गुरुवार और शुक्रवार को मौसम थोड़ा नर्म हो सकता है. दो दिनों तक बादल छाए रह सकते हैं और बारिश भी हो सकती है.

 

छाए रहेंगे बादल

3/5
छाए रहेंगे बादल

वहीं, 19 और 20 तारीख को राजधानी में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे. साथ ही कहीं-कहीं पर बारिश की बौछार भी पड़ सकती है. इस वजह से दिल्ली और उससे सटे इलाकों में भी बारिश से राहत मिलेगी.

 

गर्मी से मिलेगी राहत

4/5
गर्मी से मिलेगी राहत

ऐसे में अब जाकर दिल्ली में लोगों को गर्मी से जरूर राहत मिल सकती है. क्योंकि लगातार कई दिनों से तेज धूप की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  

 

पड़ सकती राहत की बौछाड़

5/5
पड़ सकती राहत की बौछाड़

वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सक्रिय होने की वजह से आने वाले वीकेंड पर दिल्ली और उससे सटे इलाकों में बारिश की बौछाड़ पर सकती है. ऐसे में चिलचिलाती गर्मी से राहत मिलने की लोगों को उम्मीद है.