Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2449665
photoDetails0hindi

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर मौसम लेगा करवट, कहीं होगी बारिश तो कहीं खिलेगी धूप, जानें अगले 7 दिन का वेदर अपडेट

Haryana Weather Update: हरियाणा में गर्मी और उमस से आमजन के जीवन पर असर देखने को मिला. वहीं बीते 24 घंटे में हुई प्रदेश में कई हिस्सों में हुई बारिश से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हरियाणा में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया गया है. आइए जानते हैं आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल.

Weather Update

1/5
Weather Update

Weather Update: मौसम विभाग  ने प्रदेश में मानसून एक्टिव रहने का अलर्ट जारी किया था और 13 जिलों में बारिश होने की संभावना थी. इनमें सोनीपत, पानीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला, यमुनानगर, झज्जर, गुरुग्राम, रेवाड़ी, फरीदाबाद, पलवल और मेवात जिला शामिल है. इन जिलों तेज हवाओं के साथ बारिश होने के आसार जताए हैं. 

 

Haryana Weather Update

2/5
Haryana Weather Update

Haryana Weather Update: आईएमडी की मानें तो 29 सितंबर तक बारिश की सक्रियता कम रहेगी और इसी के बाद से ही मौसम में बदलाव दर्ज किया जा सकता है. 

 

Haryana Rain

3/5
Haryana Rain

Haryana Rain: हरियाणा में मानसून की सक्रियता को देखते हुए कई क्षेत्रों में 28 सितंबर को हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं 29 से 3 अक्टूबर तर हल्के बादल छाए रह सकते है, लेकिन बारिश नहीं होगी. 

 

Haryana Temprature

4/5
Haryana Temprature

Haryana Temprature: बता दें कि हरियाणा में अगले एक सप्ताह तक अधिकतम तापमान 31 से 37 डिग्री सेलसियस तक रह सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 26 से 23 डिग्री सेलसियस तक दर्ज किया जा सकता है. 

 

Haryana Rainfall

5/5
Haryana Rainfall

Haryana Rainfall: IMD के अनूसार हरियाणा के करनाल, अंबाला, गुरुग्राम, सोनीपत और फरीदाबाद में अगले एक सप्ताह मौसम सुहावना रहेगा. इन जिलों में 28 सितंबर से 3 अक्टूबर तक बादल छाए रहने की संभावना है. वहीं फरीदाबाद, गुरुग्राम और अंबाला में 28 सितंबर को बादल छाए रहेंगे. वहीं सोनीपत में 28 सितंबर को काले बादल छाए रहने और बारिश होने की संभावना है. वही 29 सितंबर से 3 अक्टूबर तक मौसम साफ रहेगा.