Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2401291
photoDetails0hindi

Janmashtami 2024: रोहिणी के इस्कॉन मंदिर में श्रीकृष्ण को लगाया जाएगा 1156 प्रकार का भोग, देखें तस्वीरें

Janmashtami 2024: आज देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम हैं. हर जगह बहुत ही धूमधाम से इस महापर्व को मनाया जाता है. इस कड़ी में देश के विभिन्न मंदिरों में खास तैयारियां की गई हैं और सुबह से ही श्रद्धालुओं का मंदिर में कान्हा के दर्शन करने के लिए पहुंचने लगे हैं. 

Krishna Janmashtami 2024

1/5
Krishna Janmashtami 2024

Krishna Janmashtami 2024: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर देशभर में हर्ष और उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. ऐसे में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर इस्कॉन मंदिर की एक अलग ही मान्यता मानी जाती है. 

 

Krishna Janmashtami Bhog

2/5
Krishna Janmashtami Bhog

Krishna Janmashtami Bhog: वहीं दिल्ली-एनसीआर में कई इस्कॉन मंदिर हैं. जहां कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बहुत ही खास तैयारियां की गई है और आज कान्हा को 1156 प्रकार का भोग लगाया जाएगा. 

 

Delhi ISKCON Temple

3/5
Delhi ISKCON Temple

Delhi ISKCON Temple: इस्कॉन मंदिर में सुबह से ही भक्तों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. बात यहां आने वाले भक्तों की हो तो इस्कॉन मंदिर में भक्तों के प्रवेश से लेकर श्रीकृष्ण भगवान के दर्शन तक के विशेष इंतजाम किए गए हैं. 

 

ISKCON Temple

4/5
ISKCON Temple

ISKCON Temple: रोहिणी स्थित इस्कॉन मंदिर में इस पर्व के मद्देनजर विशेषरूप से इंतजाम किए गए है. जबकि सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के जवानों के अलावा 800 सेवादार भक्तों की सेवा के लिए लगाए गए हैं.

 

Delhi Krishna Temple

5/5
Delhi Krishna Temple

Delhi Krishna Temple: दिल्ली के द्वारका स्थिक कृष्ण मंदिर में जन्माष्टमी की भव्य तैयारियां की गई हैं और भक्तों के लिए खास व्यवस्था की गई है. यहां श्रीकृष्ण जन्म से लेकर लीलाओं तक कि सभी खास तस्वीरें बनाई गई हैं, जिसको देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं.