Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1773232
photoDetails0hindi

Jawan Prevue: फिल्म जवान में इन लुक्स में नजर आएंगे शाहरुख खान, नयनतारा समेत एक्शन करती दिखेंगी दीपिका

Jawan Prevue: किंग खान सुपरस्टार की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ऑफिशीयल प्रीव्य रिलीज हो चुका है. बता दें कि इस फिल्म के प्रीव्यू को सभी डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. 

1/5

Jawan Shahrukh Khan Look: जवान के प्रीव्य में शाहरुख खान खून से सने और चेहरे पर पट्टियों बांधे नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि इसमें एक्टिंग, डायलॉग के साथ खूब मसाला देखने को मिलेगा. 

 

2/5

Jawan Movie Cast: शाहरुख खान की फिल्म जवान में किंग खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है.  

 

3/5

Shah Rukh Khan: फिल्म जवान प्रीव्यू में शाहरुख खान के कई अवतारों का खुलासा किया गया है. जिसमें चेहरे पर पट्टी के साथ वह जला चेहरा यहां तक की गंजे किंग खान भी नजर आएं हैं. 

 

4/5

Deepika Padukone in Jawan: शाहरुख के साथ आखिरी बार पठान में दिखी एक बार फिर से जवान में दीपिका नजर आने वाली हैं. प्रीव्यू में दीपिका साड़ी में लड़ाई करती दिखाई दे रही हैं. 

 

5/5

Jawan Release Date: जवान फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को खुद शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज और गौरी खान कर रही है.