Advertisement
trendingPhotos1773356
photoDetails1hindi

Bollywood Actors: इन एक्टर्स का है शाही खानदान से वास्ता, राजा-महाराजाओं जैसे ठाठ वालों ने भी स्टार बनने के लिए खूब खाए हैं धक्के!

Bollywood Stars from Royal Families: बॉलीवुड के कई सितारे शाही खानदान से वास्ता रखते हैं. इस फेहरिस्त में सबसे पहला नाम सैफ अली खान का आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं अन्य ऐसे कौन-से स्टार्स हैं जो शाही परिवारों से आते हैं लेकिन फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए उन्होंने कई सालों तक अपनी एड़ियां घिसी हैं. आज हम ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनका शाही परिवारों से नाता है...

1/5

सैफ अली खान: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नवाबों के परिवार से हैं. सैफ अली खान अपने पिता मोहम्मद मंसूर अली खान सिद्दीकी पटौदी के बाद 10वें नवाब बने हैं. 

2/5

अदिति राव हैदरी: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) हाल ही में ताज वेबसीरीज में अनारकली का किरदार निभाकर सुर्खियों में छा गई थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं अदिति असल में भी एक शाही खानदाने आती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अदिति के परदादा अकबर हैदरी कभी हैदराबाद रियासत के प्रधानमंत्री हुआ करते थे. 

3/5

इरफान खान: एंटरटेनमेंट खबरों के अनुसार, दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) राजस्थान के शाही परिवार से ताल्लुक रखते थे, कहा जाता है कि इरफान के पिता जी राजस्थान रियासत के एक नामी जमींदार हुआ करते थे.

4/5

मनीषा कोईराला: रिपोर्ट्स के अनुसार, 90 के दशक में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वालीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) एक नेपाली शाही घराने से रिश्ता रखती हैं.

5/5

भाग्यश्री: सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भले ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी पहचान हमेशा ही ग्लैमर इंडस्ट्री में बनी रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, भाग्यश्री महाराष्ट्र के सांगली रियासत के राज परिवार से आती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़