Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2489402
photoDetails0hindi

दिवाली पर 40 साल बाद बना रहा है महायोग, इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत

दीपावली का पवित्र त्योहार इस साल 31 अक्टूबर गुरुवार के दिन मनाया जाएगा. इस दिन मां गौरी, भगवान गणेश, मां लक्ष्मी, कुबेर देवता और मां सरस्वती की पूजा की जाती है. वहीं इस बार दिवाली काफी खास मानी जा रही है. क्योंकि बृहस्पति-शुक्र के महासंयोग से समसप्तक का निर्माण होने जा रहा है.

मेष राशि

1/4
मेष राशि

दिवाली पर बनने जा रहे समसप्तक योग मेष राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. मेष राशि के जातकों के जीवन में से दरिद्रता दूर होगी. इन जातकों के जीवन में सुधार होगा. मन में अच्छे विचार आएंगे. अच्छे काम भी मिलेंगे.

वृषभ राशि

2/4
वृषभ राशि

दिवाली पर बनने जा रहे समसप्तक योग वृषभ राशि के जातकों के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है. इन राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए यह समय जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. धन और पैसे की स्थिति काफी अच्छी रहेगी.

धनु राशि

3/4
धनु राशि

दिवाली के मौके पर धनु राशि के जातकों को फायदा होने वाला है. इन जातकों के जीवन में चल रहे विवाद खत्म हो जाएंगे. रुका हुआ पैसा प्राप्त होगा. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक राशि

4/4
वृश्चिक राशि

दिवाली के मौके पर वृश्चिक राशि के जातकों के धन लाभ हो सकता है. समाज में मन सम्मान मिलेगा. अगर इस राशि के जातक नया व्यापार शुरू करना चाहते है तो यह समय इनके लिए काफी शुभ रहने वालाह है.

Disclaimer इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धर्मिक ग्रंथों पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है.