Advertisement
photoDetails0hindi

MLA Bhavya Bishnoi: विधायक ने घुटने के बल बैठ परी से किया प्यार का इजहार, सामने आईं रोमांटिक Photos

Bhavya Bishnoi Engagement Photos: हरियाणा के पूर्व CM चौधरी भजनलाल के पोते और आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई ने 02 मई को राजस्थान की IAS परी बिश्नोई के साथ सगाई की. भव्य और परी की सगाई की तस्वीरों में पूरा परिवार एक साथ बेहद खुश नजर आया तो वहीं अब भव्य ने परी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. आप भी देखिए तस्वीरें...

 

1/5

भव्य बिश्नोई इस तस्वीर में घुटने के बल बैठकर परी को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. 

 

2/5

परी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए भव्य ने उसके कैप्शन में लिखा है कि 'आपसे मेरे जीवन का संभवतः सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न पूछने के लिए इससे अधिक विशेष स्थान के बारे में मैं नहीं सोच सकता था'.

 

3/5

इन तस्वीरों में परी लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं तो वहीं भव्य भी कुर्ता-पैजामा पहन अपने देशी अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

 

4/5

भव्य बिश्नोई और परी की सगाई का कार्यक्रम राजस्थान स्थित बीकानेर के मुकाम में किया गया, जहां कुलदीप की माता जसमा देवी, पत्नी रेणुका बिश्नोई अपनी नई बहु को आशीर्वाद देती नजर आईं. 

 

5/5

नवरात्रि के पहले दिन कुलदीप बिश्नोई ने वीडियो शेयर करते हुए अपने दोनों बेटों की सगाई के बारे में जानकारी साझा की थी. साथ ही ये भी बताया था कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.