Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2480503
photoDetails0hindi

Prayagraj Tour: देव दिवाली पर करना है कार्तिक गंगा सन्नान तो प्रयागराज समेत यहां करें विजिट, IRCTC लाया सस्ता टूर पैकेज

Prayagraj Tour Package: देशभर में दिवाली का पर्व बहुती ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. कार्तिक माह की अमावस्या को दिवाली मनाई जाती है और कार्तिक माह की पूर्णिमा को गंगा स्नान होता है. जो कि पापों से मुक्ति, पूर्वजों की शांति और उनके आशीर्वाद पाने के लिए बहुत ही खास होता है. अगर आप भी दिवाली पर कार्तिक गंगा स्नान करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी एक सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

Prayagraj Tour Package

1/5
Prayagraj Tour Package

Prayagraj Tour Package: देशभर में दिवाली का पर्व बहुती ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. कार्तिक माह की अमावस्या को दिवाली मनाई जाती है और इस दिन गंगा स्नान होता है. जो कि पापों से मुक्ति, पूर्वजों की शांति और उनके आशीर्वाद पाने के लिए बहुत ही खास होता है. 

 

Prayagraj Tour

2/5
Prayagraj Tour

Prayagraj Tour: आईआरसीटीसी के इस प्रयागराज और गया टूर पैकेज में आपको खाने-पीने समेत रहने की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

Prayagraj Tour Cost

3/5
Prayagraj Tour Cost

Prayagraj Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 29420 रुपये का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 8 रात और 9 दिन तक ट्रिप के मजे ले सकेंगे.

 

Prayagraj Best Visiting Places

4/5
Prayagraj Best Visiting Places

Prayagraj Best Visiting Places: इस पैकेज में आपको प्रयागराज, वाराणसी, काशी विश्वनाथ मंदिर, विशालाक्षी मंदिर, गंगा आरती. इसके बाद गया में बोधगया, विष्णु पथ मंदिर के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.