Advertisement
trendingPhotos2480535
photoDetails1hindi

एक परिवार और खौफ से भरा डरावना सफर... कांपने पर मजबूर कर देगी 2018 की ये बेस्ट सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म; सच्ची है ये घटना

2018 Best Supernatural Horror Film On OTT: हाल के समय में लोगों में हॉरर फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. एक्शन, रोमांस, सस्पेंस-थ्रिलर और कॉमेडी के साथ-साथ दर्शक हॉरर फिल्मों को देखना भी पसंद कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई हॉरर फिल्में मौजूद हैं, लेकिन हॉरर लवर्स के लिए ये तय कर पाना मुश्किल होता है कि कौन-सी फिल्म सबसे अच्छी है? ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी. इस फिल्म की कहानी एक परिवार के ईद-गिर्द घूमती है, जो सच्ची घटना पर आधारित है. 

2018 की बेस्ट सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म

1/5
2018 की बेस्ट सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म

अगर आपको भी हॉरर फिल्में देखने का शौक है. तो आज हम आपको एक ऐसी हॉरर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सभी को काफी डरा दिया था. इतना ही फिल्म में ऐसे-ऐसे सीन हैं, जिनको देखने के बाद आपके रातों की नींद उड़ जाएगी. चलिए आपको बताते हैं इस डरावनी फिल्म के बारे में.

6 साल पहले फिल्म ने खूब डराया था

2/5
6 साल पहले फिल्म ने खूब डराया था

ये फिल्म आज से 6 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसको प्रभुराज ने लिखा और डायरेक्ट किया था. फिल्म में जावेद जाफ़री, मीनाक्षी दीक्षित, निकी वालिया, विजय राज़ जैसे कलाकार नजर आए थे, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब डराया था. फिल्म में कई डरावनी सीन है, जो आपको हैरान और परेशान करने के लिए काफी. अगर आप हॉरर कंटेंट के शौकीन हैं तो ये फिल्म आपके लिए एक दम परफेक्ट है. 

बहुत डराववी है फिल्म की कहानी

3/5
बहुत डराववी है फिल्म की कहानी

हम यहां 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'लुप्त' की बात कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक परिवार के ईद-गिर्द घूमती है, जो सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में एक बिजी बिजनेसमैन समय निकाल कर अपने परिवार के साथ घूमने का प्लान करता है. लेकिन उनकी छुट्टी का मजा एक अजनबी के अचानक मिलने से खराब हो जाता है, जिसके बाद उनके साथ कुछ अजीब और डरावनी चीजें होने लगती हैं. फिल्म में कुछ सीन परेशान कर देने वाले भी हैं. 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

4/5
सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

जावेद जाफरी और विजय राज की ये सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'डेड एंड' का हिंदी रीमेक है, जो सच्ची घटना पर आधारित है. हालांकि, इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन फिल्म के ओटीटी पर आने के बाद इसको दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ये फिल्म आपको एक बेहद खौफनाक और डरावने सफर पर ले जाने का वादा करती है और आपके कई रात की नींद गायब कर सकती है.  

वीकेंड पर यहां देख सकते हैं ये फिल्म

5/5
वीकेंड पर यहां देख सकते हैं ये फिल्म
अगर आपको भी हॉरर फिल्में देखने का शौक है और इस वीकेंड कुछ खास देखने का प्लान कर रहे हैं तो समय निकाल कर इस फिल्म को देख सकते हैं. इस फिल्म की एक खास बात ये भी है कि ये ज्यादा लंबी फिल्म नहीं है. 1 घंटा 50 मिनट की ये फिल्म आपको एक डरावने सफर पर ले जाती है और रोंगटे खड़ कर देती है. अगर आप इस फिल्म को देखने चाहते हैं तो यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं और अपना वीकेंड एडवेंचर्स बना सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़