Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1350089
photoDetails0hindi

फ्रंट ओपन ब्लेजर पहन Radhika Madan ने शेयर की Photos, देख फैंस के छूटे पसीने

Radhika Madan Photos: टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. वो अक्सर अपने लुक को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस Photos शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे. आप भी देखिए Photos...

 

1/5

Radhika Madan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी Photos और Videos शेयर करती रहती हैं, हाल ही में राधिका ने टोरंटों फिल्म फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

2/5

राधिका मदान ने 'मेरी आशिकी तुमसे ही' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसमें उनकी और शक्ति अरोड़ा को जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस सीरियल से वो घर-घर में फेमस हो गईं. 

 

3/5

टीवी सीरियल के बाद 'पटाखा' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' है जैसी फिल्मों से राधिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. राधिका ने इसके बाद गो गोवा गौन 2, अंग्रेजी मीडियम और शिद्दत में भी काम किया है, जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी सराहा गया. 

 

4/5

Radhika Madan अपने एक इंटरव्यू को लेकर भी काफी सुर्खियों में थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि करियर की शुरुआत में ही उन्हें शूटिंग के दौरान गर्भ निरोधक गोली लेनी पड़ती थी. 

 

5/5

Radhika Madan ने अपने बॉलीवुड करियर में काफी मुश्किलों का सामना करते हुए ये मुकाम हासिल किया है. आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है.