Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2388830
photoDetails0hindi

Delhi Metro: यात्रीगण कृपया दें ध्यान! रक्षाबंधन के दिन DMRC करेगी ये खास इंतजाम

Delhi Metro (DMRC): दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) रक्षाबंधन के दिन अतिरिक्त ट्रेनों और टिकट काउंटरों के साथ यात्रियों की भीड़ को संभालेगा. स्टेशनों पर अतिरिक्त कर्मियों की तैनाती की जाएगी, और यात्रियों को QR टिकट ऑनलाइन खरीदने की सलाह दी गई है. प्रमुख स्टेशनों पर सुरक्षाकर्मी और ग्राहक सुविधा एजेंट भी तैनात किए जाएंगे.

 

Delhi Metro

1/5
Delhi Metro

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) सोमवार को रक्षाबंधन के त्योहार पर यात्रियों की भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त ट्रेन तैयार रखेगी. एक बयान में यह जानकारी दी गई.

Rakshabandhan 2024

2/5
Rakshabandhan 2024

बयान में कहा गया कि डीएमआरसी अतिरिक्त टिकट काउंटर संचालित करके यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्टेशनों पर अतिरिक्त कर्मियों की तैनाती भी करेगी.

 

DMRC Rakshabandhan Story

3/5
DMRC Rakshabandhan Story

सोमवार को रक्षाबंधन के त्योहार पर यात्रियों की सुविधा के लिए डीएमआरसी अपने विभिन्न कॉरिडोर पर अतिरिक्त ट्रेन तैयार रखेगी, ताकि आवश्यकता पड़ने पर भीड़ को नियंत्रित किया जा सके.

 

Ticket From Whatsapp Mobile Application

4/5
Ticket From Whatsapp Mobile Application

बयान में यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वो क्यूआर टिकट ऑनलाइन खरीदने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन डीएमआरसी मोमेंटम 2.ओ, व्हाट्सएप, पेटीएम, वन दिल्ली, अमेजन का उपयोग करें ताकि टिकट काउंटर पर भीड़ से बचा जा सके. या ग्राहक सेवा केंद्रों से 'नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड/स्मार्ट कार्ड' खरीदा जा सके.

 

Delhi Metro News

5/5
Delhi Metro News

इसमें कहा गया है कि इस दिन यात्रियों की मदद और मार्गदर्शन के लिए प्रमुख मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षकर्मी/ग्राहक सुविधा एजेंट (सीएफए) तैनात किए जाएंगे.