Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2441272
photoDetails0hindi

Kalkaji: सुनो CM साहिबा! आधी सड़क तो जनता खुद बनवा चुकी है, बाकी ही सरकार बनवा दे

कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके में सड़क की जर्जर स्थिति और गंदगी से लोगों का बुरा हाल है. बीते 1 साल से सड़क की मरम्मत न होने की वजह से रोजाना सड़क पर लोग गिरकर चोटिल हो जाते हैं. तो वही हल्की बारिश के बाद लोगों का गली से निकलना भी मुश्किल हो जाता है.

1/5

स्थानीय लोगों का कहना है कि हमारे क्षेत्र की विधायक आतिशी है, जिनके पास पहले दिल्ली सरकार की पीडब्ल्यूडी मंत्री सहित कई जिम्मेदारियां थी. इसके बावजूद हम लोगों का कोई भला नहीं हुआ. हम लोग बीते 1 साल से सड़क की जर्जर स्थिति से परेशान है. मंत्री के पास समय नहीं कि वह अपने विधानसभा को सही से देख पाए हम लोग मिलने जाते हैं तो हम लोगों से मिल नहीं पाती.

 

2/5

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आखिर हम जनता जाए तो जाए कहां. अब तो हमारे विधायक दिल्ली की मुख्यमंत्री बन चुकी है. जब मंत्री बनकर कोई काम नहीं कर पाई तो मुख्यमंत्री बनने के बाद क्या काम करेगी.

3/5

वहीं हम आपको बता दे कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके में तकरीबन आधी गलियों किसी न किसी कार्य के लिए खोद कर छोड़ दिया गया है, जिसकी मरम्मत नहीं होने की वजह से लोगों को आवाजाही करने में परेशानी होती है. 

4/5

क्षेत्र की विधायक पहले मंत्री बनी और अब मुख्यमंत्री बन चुकी है. लोगों का कहना है कि न पहले सुनवाई हुई है और न अब होगी. हम लोग कहने को गोविंदपुर जैसे इलाके में रहते हैं लेकिन यह इलाका कार्य करने के अभाव में बद से बदतर हो चुका है.