Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2474279
photoDetails0hindi

Shani Gochar: दिवाली के बाद शनि करेंगे चाल परिवर्तन, इन राशि के जातकों को मिलेगी अपार सफलता

हर एक ग्रह में निश्चित अंतराल  के बाद चाल परिवर्तन होती है. इसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. यह किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ होता है. दिवाली के बाद शनिदेव चल परिवर्तन करने वाले है. इसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए काफी शुभ होने वाला है.  

1/5

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव जून के महीने में वक्री हुए थे. अब दिवाली के बाद यानी की 15 नवंबर को शनि कुंभ राशि सीधी चाल चलना शुरू कर देंगे. शनि मार्गी होकर इन चार राशियों के लिए काफी फायदेमंद होने वाली है. इन राशि के जातकों को सफलता और तरक्की दिलाएंगे. आइए जानते हैं कि इन चार राशियों के बारे में 

मेष राशि

2/5
मेष राशि

शनि का चाल परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाला है. इन जातकों को कार्यक्षेत्र में खूब सफलता प्राप्त होगी. वहीं जो लोग व्यापार करते हैं उन लोगों के लिए समय काफी अनुकूल रहने वाला है. इन जातकों को बड़ी डील फाइनल हो सकती है, जिसमें इन जातकों को काफी मुनाफा होगा और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए शनिदेव का मार्गी होना लाभदायक होने वाला है. लोहा, तेल से जुड़ा काम करने वाले जातकों को फायदा मिलेगा. पारिवारिक रिश्ते भी मजबूत होंगे. अगर किसी बीमारी से बहुत समय से परेशान चल रहे है तको उससे छुटकारा मिल सकता है. हर कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. अगर कोई कोर्ट कचहरी से जुड़ा मामला चल रहा है तो उसमें इन जातकों को सफलता प्राप्त होगी. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. इन जातकों को कोई  गुड न्यूज मिल सकती है, जिससे इन जातकों का मन प्रसन्न रहेगा. अगर इन जातकों के ऊपर कोई कर्जा है तो वह दूर हो सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए तरक्की के द्वार खुलेंगे.

मकर राशि

5/5
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के जीवन में पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेगा. इन जातकों को आर्थिक लाभ हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को मनचाही नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं. बिजनेस कर रहे जातकों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धार्मिंक ग्रंथों पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है.