Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1287332
photoDetails0hindi

तिरंगा बाइक रैली में हेलमेट न पहनने पर मनोज तिवारी ने कहा-सॉरी चालान भर दूंगा, सोशल मीडिया यूजर ने बताया ढोंग

आजादी के अमृत महोत्सव पर आज लाल किले से विजय चौक तक 'हर घर तिरंगा' बाइक रैली का आयोजन किया गया. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (M Venkaiah Naidu) ने हरी झंडी दिखाकर तिरंगा यात्रा को रवाना किया. 

1/5

रैली में सांसदों और कई केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

2/5

आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर लाल किले से विजय चौक तक तिरंगा यात्रा में नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने भी हिस्सा लिया. 

3/5

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत केंद्रीय मंत्रियों और युवा समेत कई सांसदों ने बुधवार को तिरंगा बाइक रैली में हिस्सा लिया था.  देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना बढ़ाने के मकसद से यह  रैली आयोजित की गई थी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी सफेद स्कूटी के साथ लाल किले पहुंचीं. 

4/5

इस बीच तिरंगा यात्रा में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. दरअसल मनोज तिवारी रैली के दौरान सिर पर भगवा गमछा बांधे बुलेट लेकर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हेलमेट भी नहीं लगाया था. बाद में बीजेपी सांसद  'हर घर तिरंगा' बाइक रैली में हिस्सा लेने के दौरान हेलमेट नहीं पहनने पर माफी मांगी. उन्होंने ट्वीट किया-आज हेलमेट नहीं पहनने के लिए बहुत खेद है. मैं चालान भरूंगा. मनोज तिवारी ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग कर लिखा-  इस फोटो में वाहन की स्पष्ट नंबर प्लेट दिखाई गई है और यह स्थान लाल किला है. सांसद ने निवेदन किया कि हेलमेट पहने बिना दो पहिया वाहन न चलाएं. सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं. परिवार और दोस्तों को आपकी जरूरत है.

 

5/5

सोशल मीडिया पर एक यूजर karanraj5544 ने लिखा कि नौटंकी है और कुछ नहीं., सब का चालान कटवाइए, पीछे भी बहुत लोग है बिना हेलमेट के. सरकार में है इसीलिए मनमानी कर रहे आप और आपके लोग. पहले नियम तोड़ते हैं फिर चालान भरने का ढोंग करते हैं.