Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2416919
photoDetails0hindi

Salman Khan: जब होटल में सलमान खान को लड़की ने जड़ दिया था थप्पड़, कुछ नहीं कर पाए थे भाईजान!

Salman Khan: साल 2009 में दिल्ली के एक होटल में सलमान खान पर एक नशे में धुत लड़की ने थप्पड़ मार दिया था. सलमान अपने भाई सोहेल और दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे, जब यह घटना घटी. लड़की ने पहले मेहमानों से बदसलूकी की और फिर सलमान पर हाथ उठा दिया. हालांकि सलमान खान ने कुछ भी नहीं किया और उसे जाने दिया.

सलमान खान

1/5
सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने स्वैग, दमदार पर्सनालिटी और अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. सलमान खान की जिंदगी विवादों से भरी रही है. वह कई बार कानूनी पचड़े में पड़ चुके हैं.

 

सलमान खान को बीच महफिल में थप्पड़

2/5
सलमान खान को बीच महफिल में थप्पड़

लेकिन आज हम आपको वो किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें सलमान खान ने कुछ नहीं किया था. बल्कि दिल्ली की एक लड़की ने उन पर हाथ उठा दिया था और सबके सामने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था.

 

साल 2009 की है घटना

3/5
साल 2009 की है घटना

दरअसल, यह घटना साल 2009 की है. सलमान खान अपने भाई सोहेल खान, सुष्मिता सेन और शिबानी कश्यप के साथ दिल्ली के एक होटल में पार्टी करने पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी पार्टी में एक लड़की नशे की हालत में घुस आई थी.

सबके सामने मारा थप्पड़

4/5
सबके सामने मारा थप्पड़

उसने वहां मौजूद मेहमानों के साथ बदसलूकी की. नशे में धुत लड़की ने मेहमानों को गालियां भी दीं. जब लड़की को वहां से जाने के लिए कहा गया तो उसने और ड्रामा करना शुरू कर दिया और सबके सामने सलमान खान को थप्पड़ मार दिया.

लेकिन नहीं कर पाए कुछ भी

5/5
लेकिन नहीं कर पाए कुछ भी

लड़की की इस हरकत से भाईजान को बहुत गुस्सा आया, लेकिन जब उन्हें पता चला कि लड़की नशे में है तो उन्होंने अपना गुस्सा दबाया लिया और लड़की को वहां से जाने दिया और सिक्योरिटी को बुलाकर उसे बाहर भेज दिया.