Delhi News: पश्चिमी जिला के तिलकनगर थाने की पुलिस टीम ने एक विदेशी ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 91 ग्राम सुपर फाइन हीरोइन बरामद की गई है. पकड़े गए ड्रग्स तस्कर की पहचान लिवि ऐजे, उम्र 46 कृष्णापुरी तिलकनगर के रूप में हुई है. ये युवक यहां किरायेदार के रूप में रह रहा था. वहीं ये मूलरूप से नाइजीरिया अफ्रीकी निवासी है. पुलिस को इसके पास से 91 ग्राम सुपर फाइन हीरोइन बरामद हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रग्स तस्कर नाइजीरिया का है
पश्चिमी जिला के डीसीपी  विचित्र वीर ने बताया कि 12 मार्च को एक मुखबिर द्वारा गुप्त सूचना मिली कि एक विदेशी ड्रग्स तस्कर इलाके में हीरोइन की तस्करी करने आने वाला है. इसी सूचना के आधार पर विदेशी तस्कर को पकड़ने के लिए एसीपी तिलकनगर सुरेंद्र सिंह राठी, तिलकनगर एसएचओ विनीत कुमार पांडे की अगुवाई में तिलक विहार पुलिस चौकी की टीम ने सीआरपीएफ कैंप के पास अपना जाल बिछाया और जैसे ही अफ्रीकी निवासी दिखा उसे पुलिस ने बिना देरी किए हुए इसे धर दबोचा. वहीं पुवलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 91 ग्राम हीरोइन बरामद की गई.  इसके बाद तिलकनगर थाने में व्यक्ति के खिलाफ धारा 21 एनडीपीएस अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज लर लिया है.


ये भी पढ़ें- शरणार्थियों के प्रदर्शन पर भड़के CM केजरीवाल, कहा-पाकिस्तानियों को इतना सम्मान क्यों


दिल्ली के कई इलाकों में करता था ड्रग्स की तस्करी
वहीं पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह तिलकनगर, विकासपुरी, चंद्र विहार, निहाल विहार, के कई इलाकों मे ड्रग्स की तस्करी करता था. वहीं जब पुलिस ने इससे पासपोर्ट मांगा तो यह नहीं दिखा पाया. इसके बाद पुलिस इससे पूछताछ में जुटी गई कि यह किन ड्रग्स तस्करो से ड्रग्स खरीदता था और दिल्ली में ड्रग्स की कहां-कहां सप्लाई करता था. पुलिस यह भी पता करने में जुटी गई की इसके तार कहां-कहां तक जुड़े हैं. 


Input- RAJESH KUMAR Sharma