Ghaziabad Crime: सुनार को गोली मारकर लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2305572

Ghaziabad Crime: सुनार को गोली मारकर लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Ghaziabad: नंदग्राम पुलिस चौकी के पास 11 जून को दीपक वर्मा की गोली मारकर हत्या कर नकदी और गहने लूटने के मामले में पुलिस तीन मुठभेड़ कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.  वहीं 1 बदमाश भगने में कामयाब रहा है. 

 

Ghaziabad Crime: सुनार को गोली मारकर लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में सुनार को गोली मारकर लूटपाट करने वाले गिरोह के शातिर बदमाश प्रशांत, पवन भाटी व लाखन को नंदग्राम पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. यह बादमाश एक और लूट को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नंदग्राम क्षेत्र मे हिंडन कट पर चेकिंग अभियान चलाया. 

बदमाशों का पीछा कर पुलिस ने की घेराबंदी 
इस अभियान में पुलिस को दो मोटरसाइकिलों से 4 बदमाश नंदी पार्क की तरफ से आते हुए दिखाई दिए, जैसे ही हिंडन मेट्रो स्टेशन की ओर आते ही पुलिस ने उनको रोकने का इशारा किया लेकिन मोटर साइकिल सवार बदमाश नहीं रुकें और तेजी से नंदी पार्क की ओर भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस द्वारा पीछा कर घेराबंदी की गई तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किए.

मुठभेड़ कर किया गिरफ्तार 
बदमाशों द्वारा लगातार फायरिंग करने के कारण आत्मरक्षार्थ में पुलिस पार्टी द्वारा फायर किया गया जिसमे से दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर जमीन पर नीचे गिर गए. पुलिस टीम द्वारा साहस का परिचय देते हुए बदमाशो को फायरिंग का और मौका न देते हुए मौके पर ही 3 बदमाशों को नंदी पार्क के पास गिरफ्तार कर लिया गया. एक बदमाश मोटर साईकिल से भागने में कामयाब रहा.

ये भी पढ़ें: Arvind kejiwal Bail: ASG की दलील- एकतरफा फैसला दिया, सिंघवी बोले- ED की हर बात नहीं मानी गई तो जज पर लगा रहे आरोप

इलाज के लिए बदमाशों को कराया अस्पताल भेजा गया
पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 अवैध तमंचे कारतूत के बरामद किए . 11 मई को दीपक वर्मा सुनार को गोली मारकर हुई लूट के चांदी के आभूषण व अभियुक्तों के हिस्से में आये पैसों में से ₹ 1,5500 रुपये व चोरी की मोटर साइकिल अपाची बरामद हुई है. घायल बदमाशों को उपचार के लिए गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

Input: 

Trending news