Pulwama Attack को लेकर भूपेंद्र हुड्डा बोले-सत्यपाल मलिक ने किया है सवाल तो इसके अपने मायने, होनी चाहिए जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1656454

Pulwama Attack को लेकर भूपेंद्र हुड्डा बोले-सत्यपाल मलिक ने किया है सवाल तो इसके अपने मायने, होनी चाहिए जांच

Haryana Politics: कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सत्यपाल मलिक का बयान बड़ा है और यदि उन्हें संदेह है तो इस सारे मामले की जांच होनी चाहिए.साथ ही सारे मामले पर भाजपा सरकार जवाब दें.  उन्होंने कहा कि अतीक अहमद का बैकग्राउंड कैसा भी रहा हो, लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या होना जांच का विषय है.

Pulwama Attack को लेकर भूपेंद्र हुड्डा बोले-सत्यपाल मलिक ने किया है सवाल तो इसके अपने मायने, होनी चाहिए जांच

रोहतक: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के पुलवामा हमले पर उठाए सवाल उठाए हैं. साथ ही यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद व असरफ की हत्या मामले की जांच की मांग कर दी है. हालांकि इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर भी सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि एक कार्यक्रम के दौरान उनसे मुलाकात हुई थी. 

सत्यपाल मलिक द्वारा पुलवामा हमले पर उठाए गए सवाल पर भी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि सत्यपाल मलिक का बयान बड़ा है और यदि उन्हें संदेह है तो इस सारे मामले की जांच होनी चाहिए.साथ ही उन्होंने कहा कि इस सारे मामले पर भाजपा सरकार जवाब दें. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सत्यपाल मलिक राज्यपाल रहे हैं, इसलिए उनका कद भी बड़ा है. यदि वह सवाल उठाते हैं तो इसके अपने मायने हैं.

ये भी पढ़ें: अतीक-अशरफ हत्याकांड का हरियाणा कनेक्शन, शूटर अरुण मौर्य के खिलाफ पानीपत में भी दर्ज हैं मामले

क्या कहा था सत्यपाल मलिक ने 
दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सत्यपाल मलिक ने पुलवामा अटैक के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया था. उन्होंने कहा था कि सीआरपीएफ ने जवानों को दूसरी जगह ले जाने के लिए विमान की जरूरत बताई थी. इसके लिए गृह मंत्रालय से अनुरोध किया गया था, लेकिन उसने विमान देने से इनकार कर दिया था. अगर जवान हवाई मार्ग से जाते तो उन्हें बचाया जा सकता था. 

बीजेपी बना रही दबाव पर विपक्ष आवाज उठाता रहेगा 
सांसद  दीपेंद्र हुड्डा ने अरविंद केजरीवाल से सीबीआई की पूछताछ पर कहा है कि भाजपा सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है, लेकिन किसी भी सूरत में आवाज उठाना बंद नहीं करेंगे. दोनों पिता-पुत्र कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने रोहतक पहुंचे थे.

पुलिस कस्टडी में अतीक की हत्या जांच का विषय 
दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उत्तर प्रदेश में मफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के मामले में  उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाए. उन्होंने  कि सरेआम पुलिस कस्टडी में जिस तरह से 2 लोगों की हत्या हुई है, उससे साफ है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद का बैकग्राउंड कैसा भी रहा हो, लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या होना जांच का विषय है.

पीएम से मुलाकात पर पूर्व सीएम की सफाई 
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के वायरल वीडियो पर भी सफाई देते हुए कहा कि सोनिया गांधी और खड़गे साहब भी वहीं थे. पूरे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में अभय सिंह चौटाला भी उन पर सवाल उठाते हैं, लेकिन वह उनसे भी गले मिलते हैं.  उन्होंने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में 2005 में ही बदमाशों को सबक सिखा दिया गया था.

इनपुट: राज टाकिया

Trending news