Haryana News: राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर विज ने उठाया सवाल, कहा- 2 महीने से कहां थे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1760897

Haryana News: राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर विज ने उठाया सवाल, कहा- 2 महीने से कहां थे

Haryana News: राहुल गांधी दो दिन के मणिपुर दौरे पर हैं, जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री ने सवाल उठाते हुए कहा कि खराब माहौल के बावजूद राहुल गांधी वहां क्या करने गए हैं.

Haryana News: राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर विज ने उठाया सवाल, कहा- 2 महीने से कहां थे

Haryana News: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मणिपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 'कांग्रेस पार्टी को दो माह बाद मणिपुर की याद क्यों आई, खराब माहौल के बावजूद राहुल गांधी वहां क्या करने गए हैं.' दरअसल राहुल गांधी दो दिन के मणिपुर दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने मोइरांग रिलीफ कैंप सहित कई राहत शिविरों का दौरा करके हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वहां गए और सभी पक्षों से उन्होंने बातचीत की है. वहां सौहार्दपूर्ण वातावरण बने, उसके लिए लगातार कोशिश की जा रही है. विज ने कहा कि प्रश्नचिन्ह तो कांग्रेस पार्टी पर हैं. कांग्रेस को दो महीने बाद मणिपुर क्यों याद आया? दो महीने बाद राहुल गांधी वहां क्यों और क्या कर रहे हैं? 

ये भी पढ़ें- Delhi News: विपक्ष के समर्थन और महारैली के बाद अब AAP जलाएगी केंद्र के अध्यादेश की प्रतियां

AAP पर कसा तंज
गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार के नियंत्रण में देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पंजाब में इनके (AAP) पास पुलिस है और इन्होंने अब तक वहां क्या करके दिखाया? विज ने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी और एनसीआर क्षेत्र है, वहां अलग कठिनाईयां और दायित्व हैं. आम आदमी पार्टी के पास जो है वहां भ्रष्टाचार हो रहा है. इनके दो-दो मंत्री जेल की सजा काट रहे हैं और अभी न जाने और किस-किस पर क्या-क्या होना है. इन्हें जो दायित्व दिए गए हैं उन्हीं का यह ठीक तरह से निर्वाहन करें.    केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार के नियंत्रण में करने पर बयान दिया था.

वहीं, कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बयान पर विज ने कहा कि हुड्‌डा हमेशा ही विकास व डिजिटलाइजेशन का विरोध करते है, जिससे देश का विकास रूके. उन्होंने कोई नई बात नहीं कही है.

गृह मंत्री अनिल विज ने एक से अधिक कोठी रखने वाले पुलिस अफसरों के मामले में कहा कि उन्होंने कुछ समय पूर्व पत्र लिखा था कि एक अधिकारी एक निवास रखे. दरअसल, ऐसी जानकारी मिली थी कि कुछ अफसरों ने एक से ज्यादा निवास रखें है. सरकार के जो नियम है उनके अनुसार ही कार्रवाई को कहा गया था. 

Trending news