AIIMS में राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस, इलाज के दौरान सुनाई गई थी अमिताभ बच्चन की आवाज
Advertisement

AIIMS में राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस, इलाज के दौरान सुनाई गई थी अमिताभ बच्चन की आवाज

Raju srivastava: राजू श्रीवास्तव लगभग पिछले 41 दिनों से दिल्ली AIIMS में भर्ती थे. इस दौरान उनकी सेहत में कई बार उतार चढ़ाव भी आए. इस दौरान राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन आज सुबह गजोधर भैया ने अखिरी सांस ली. 

AIIMS में राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस, इलाज के दौरान सुनाई गई थी अमिताभ बच्चन की आवाज

Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव के चाहने वालों के लिए बहुत ही दुखद खबर है. राजू श्रीवास्तव ने आज यानी बुधवार को अंतिन सांस ली. राजू को 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आने से दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती किया था. इसके बाद उनकी तबियत और भी ज्यादा नासाज हो गई थी. भर्ती के हफ्तेभर बाद ही डॉक्टर्स ने उनके लिए जवाब दे दिया था, लेकिन डॉक्टर्स ने पूरी कोशिश की तो उनकी सेहत में 25 अगस्त को सुधार आया था. इसके बावजूद 41 दिन बाद 21 सितंबर 2022 को राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें: यमुनानगर में प्लाईवुड फैक्ट्रियां धड़ल्ले से कर रहीं किसानों के सब्सिडी वाले यूरिया का इस्तेमाल, कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

25 अगस्त को हुआ था सेहत में सुधार
राजू के होश में आने से उनके परिवार के चेहरों की मुस्कान वापस आ गई है. राजू के फैंस जो उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजू को सुबह 8:10 बजे होश आया. इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया. 

कुछ दिनों पहले डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है. इसके लिए डॉक्टर्स न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं. यह भी बताया गया कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं. राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. डॉक्टर्स की मेहनत और फैंस की दुआएं रंग ला रही हैं. 

राजू श्रीवास्तव अपने फैंस के दिलों में बंसते हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से हमेशा फैंस को एंटरटेन किया है. कॉमेडियन होने के साथ राजू एक एक्टर भी हैं. वो कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. राजू के चाहने वाले अपने गजोधर भैया को फिर से हंसते-मुस्कुराते हुए देखना चाहते हैं.

Trending news