COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ram Raheem: हरियाणा के सिरसा में स्थित डेरा सच्चा सौदा की बागडोर को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं. राम रहीम की बेटियां विदेश में सेटल हो चुकी हैं. फिलहाल राम रहीम की पत्नी और मां ही यहां रह रहे हैं, ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अब डेरा सच्चा सौदा की जिम्मेदारी हनीप्रीत को मिल सकती है. 


क्या हनीप्रीत की वजह से विदेश चली गई बेटियां
राम रहीम और हनीप्रीत के बीच की रिश्ता काफी विवादों में रहा है, ऐसे में परिवार के विदेश जानें की एक वजह हनीप्रीत को भी माना जा रहा है. वर्तमान परिस्थितियों की बात करें तो राम रहीम की दोनों बेटियां विदेश में बस चुकी हैं और बेटा भी विदेश में है. अभी राम रहीम की मां नसीब कौर और पत्नी हरजीत कौर ही डेरा सच्चा सौदा में रह रही हैं. 


दिल्ली में अब इन लोगों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, फटाफट पढ़ें कहीं आप भी तो नहीं हैं शामिल


 


2016 से जेल में है राम रहीम
साध्वी से यौन शोषण, पत्रकार छत्रपति और रणजीत हत्याकांड सहित कई अन्य मामलों में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में है. इस साल राम रहीम फरवरी में 21 दिन और जून में 30 दिनों के लिए परोल पर बाहर आया था उस दौरान हनीप्रीत भी राम रहीम के साथ नजर आई थी.  


डेरा प्रबंधन का इनकार
इस पूरे मामले में डेरा प्रबंधन इनकार करता नजर आ रहा है, सिरसा डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना हनीप्रीत को डेरा की कमान मिलने की चर्चाओं का खंडन किया है. 


ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में नहीं थम रहा विवाद, दिन में बुलडोजर और रात में अनु त्यागी ने फिर लगा दिए पेड़


 


राम रहीम खुद बता रहा प्रमुख 
राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल से अब तक 12 चिट्ठियां डेरा सच्चा सौदा के नाम लिख चुका है और हर बार डेरा सच्चा सौदा की बागडोर खुद अपने हाथों में ही रखने की
बात कही है. इसके साथ ही राम रहीम ने डेरा के श्रद्धालुओं से किसी भी प्रकार की अफवाहों में यकीन न करने की बात कही है. अब डेरा सच्चा सौदा की बागडोर राम रहीम के हाथ में रहेगी या हनीप्रीत को मिलेगी ये आने वाले वक्त के साथ ही पता चलेगा.