MCD में BJP के मेयर पर रामवीर बिधूड़ी ने खोले पत्ते, बता दिया-ये होगा पार्टी का अगला कदम
Advertisement

MCD में BJP के मेयर पर रामवीर बिधूड़ी ने खोले पत्ते, बता दिया-ये होगा पार्टी का अगला कदम

BJP Press Conference : बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा, जो वादे केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से किए हैं, उन्हें पूरा करें. हम उनका सहयोग करेंगे, लेकिन अगर वे वादों से मुकरे तो हम एमसीडी के सदन से लेकर सीएम आवास तक विरोध करेंगे.

 

 

MCD में BJP के मेयर पर रामवीर बिधूड़ी ने खोले पत्ते, बता दिया-ये होगा पार्टी का अगला कदम

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी (Ramvir Singh Bidhuri ) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से आशीर्वाद मांग रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी का आशीर्वाद तो देश के सभी राज्यों पर बना हुआ है. वह अपने आशीर्वाद में कभी भेदभाव नहीं करते.

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अगर केजरीवाल को मोदी का आशीर्वाद चाहिए तो पहले केंद्र सरकार की योजनाओं को दिल्ली में लागू तो करें, ताकि उनका आशीर्वाद दिल्ली की जनता को भी मिल सके. 

वहीं एमसीडी में बीजेपी के मेयर को लेकर उन्होंने कहा, हमें जनता ने विपक्ष में बैठने का आशीर्वाद दिया है तो हम विपक्ष में ही बैठेंगे. हम अपना कोई मेयर प्रत्याशी नहीं खड़ा कर रहे हैं. हम विपक्ष की भूमिका पूरी ईमानदारी से निभाएंगे और जो वादे केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से किए हैं, उन वादों को पूरा करें और 1 साल में वह दिल्ली का कूड़ा हटाकर दिखाएं, हाउस टैक्स माफ करके दिखाएं. दिल्ली की सड़कों को चमचमाती हुई बनाएं. हम उनका सहयोग करेंगे, लेकिन अगर वे वादों से मुकरे या वादाखिलाफी की तो हम एमसीडी के सदन से लेकर सीएम आवास तक विरोध करेंगे. 

दिल्ली की जनता हमारे साथ 
बीजेपी की आज हुई प्रेस वार्ता में रामवीर सिंह बिधूड़ी, दिल्ली के पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता मौजूद रहे. बिधूड़ी ने कहा कि एमसीडी चुनाव में अरविंद केजरीवाल बीजेपी को चुनौती दे रहे थे कि आप 230 सीट जीतेगी लेकिन हमने 104 सीट जीतकर उनके दावे को गलत साबित किया. 40 फीसदी वोट देकर दिल्ली की जनता ने बताया कि वो बीजेपी के साथ खड़ी है.

हार का मूल्यांकन कर रही बीजेपी 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की 6-7 योजनाएं ऐसी हैं, जिसका जनता को सीधा फायदा पहुंचता है लेकिन कुछ योजनाएं दिल्ली में सरकार ने लागू नहीं की हैं. उन्होंने कि हम विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और एक सजग प्रहरी की तरह जनता के मुद्दे उठाएंगे. हमें जनता ने विपक्ष में बैठने को कहा है तो हम विपक्ष में बैठेंगे। केजरीवाल एमसीडी में अपनी सरकार बनाएं और जनहित में कार्य करें. बीजेपी एमसीडी चुनाव में अपनी हार का मूल्यांकन कर रही है. 

Trending news