Ratan Lal kataria: अंबाला से भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया का निधन हो गया है. उनके निधन पर हरियाणा सरकार ने एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया है. वहीं उनके निधन पर पीएम मोदी, सीएम मनोहर लाल समेत देश के तमाम दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- सांसद एवं पूर्व मंत्री रतन लाल कटारिया के निधन से बहुत दुख हुआ. उन्हें सार्वजनिक सेवा और सामाजिक न्याय के लिए उनके समृद्ध योगदान के लिए याद किया जाएगा. उन्होंने हरियाणा में भाजपा को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई. उनके परिवार और समर्थकों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं. ॐ शांति!



सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट किया- पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया के निधन से मन अत्यंत दुःखी है. समाज के हित और हरियाणा के लोगों की उन्नति के लिए उन्होंने हमेशा संसद में आवाज उठाई. 


उनका चले जाना राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करें. ॐ शांति!



हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर लिखा- अंबाला से बीजेपी सांसद, हरियाणा के वरिष्ठ नेता रतनलाल कटारिया के आकस्मिक निधन का समाचार सुनकर दुःखी हूं. प्रदेश की राजनीति के लिए ये बड़ी क्षति है. भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें. विनम्र श्रद्धांजलि.


ये भी पढ़ें: Ratan Lal Kataria: 72 साल की उम्र में भाजपा सांसद का निधन, जानें कैसा रहा राजनीतिक सफर


 


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने ट्वीट कर लिखा- हंसते हंसते रूला गए रतन लाल कटारिया, हंसमुख स्वभाव उनके व्यक्तित्व में सबसे उपर था, गरीबी से उठकर केंद्रीय मंत्री तक पहुंचे, बहुत जल्दी हमारे बीच से चले गए, जनसेवा, विनम्र मित्रवत् स्वभाव उनकी पूंजी थी, उनका घर BJP का घर है, दशकों तक उनके साथ काम करने का मौका मिला, उनका जाना, देश, प्रदेश, व भाजपा एवं मेरी निजी क्षति है. भावपूर्ण श्रद्धांजली


वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने लिखा- अंबाला के लोकसभा सांसद रतनलाल कटारिया के निधन का बहुत दुख है. वह भाजपा के एक कद्दावर नेता थे. उनके निधन से पार्टी को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है.