Reasi Terror Attack News: रविवार शाम जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने शिवखोड़ी धाम से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर अंधाधुंध फायरिंग की. बस के ड्राइवर को गोली लगने से बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. जिससे कि ड्राइवर समेत नौ लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य श्रद्धालु घायल हुए. इन्हीं नौ मृतक श्रद्धालुओं में से एक दिल्ली के सौरव गुप्ता भी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतंकी हमले में मारे गए सौरव गुप्ता का शव उनके घर पहुंचेगा 
जम्मू में आतंकी हमले में मारे गए सौरव गुप्ता अपने परिवार के साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार के मिलन गार्डन में रहते थे. परिवार को लगा तो था बेटा और बहू माता वैष्णो देवी के दर्शन करके लौटेंगे, लेकिन सौरव का शव मंगलवार को उसके घर पहुंचेगा. परिवार के लोग शव व घायल बहू शिवानी को लेने जम्मू गए हुए हैं.


2 साल पहले ही हुई थी सौरव की शादी 
रात को जब आतंकी हमले की सूचना दिल्ली में सौरव के परिवार को मिली तो वह दंग रह गए. परिवार के पुरुषों ने घर की महिलाओं को सोमवार दोपहर तक आतंकी हमले में सौरव की मौत होने के बारे में नहीं बताया था. सौरव के परिवार में पिता कुलदीप गुप्ता, भाई गौरव गुप्ता व बहन भावना है. मां की मौत हो चुकी है. सौरव की गांधी नगर में कपड़े की दुकान थी. दो साल पहले ही उनकी शिवानी से शादी हुई थी. शुक्रवार रात को वह ट्रेन से वैष्णो देवी गए थे.


ये भी पढ़ें: Fire: धूं-धूंकर जली पशु डेयरी और मकान, दर्जनभर पशुओं की मौत और लाखों का नुकसान


मृतक की पत्नी शिवानी की तबीयत बेहतर
परिवार के सदस्य रविवार रात को ही दिल्ली से जम्मू के लिए रवाना हो गए थे. शिवानी की तबीयत बेहतर बताई जा रही है. आतंकी हमले में शख्स की मौत से परिवार के साथ ही क्षेत्र के लोग गमगीन हैं.


Input: Rakesh Chawla


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।