Rewari Crime news: लड़की का नाम पूछने पर 7वीं के छात्र की बेहरमी से पिटाई, घर पहुंचते ही हुआ बेहोश, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1683273

Rewari Crime news: लड़की का नाम पूछने पर 7वीं के छात्र की बेहरमी से पिटाई, घर पहुंचते ही हुआ बेहोश, FIR दर्ज

Rewari Crime news: अमन ने दोस्तों के कहने पर लड़की का नाम पूछा था. इसकी जानकारी स्कूल के डायरेक्टर को लगई. इसके बाद उन्होंने अमन को बुलाया और डंडे से पिटाई करना शुरू कर दिया. स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब अमन घर पहुंचा तो बेहोश हो गया. जानें क्या है पूरा मामला...

Rewari Crime news: लड़की का नाम पूछने पर 7वीं के छात्र की बेहरमी से पिटाई, घर पहुंचते ही हुआ बेहोश, FIR दर्ज

Rewari Crime news: रेवाड़ी में एक प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर पर सातवीं क्लास के छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. छात्र के शरीर पर पिटाई के निशान देकर कोई भी हैरान रह जाएगा कि स्कूल में शिक्षा देने वाले शिक्षक इतने बेरहम हो सकता है. इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महेन्द्रगढ़ जिले के गांव खैरानी का रहने वाला प्रमोद रेवाड़ी के बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत है.

लड़की का नाम पूछने पर की पिटाई

वह अपने परिवार के साथ नारनौल रोड स्थित लक्ष्मीनगर की गली नंबर-3 में किराए पर रहता है. प्रमोद ने बताया कि कि उसके दो बच्चे है और दोनों गांव लाखनौर स्थित विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं. बड़ा बेटा 7वीं और छोटा बेटा तीसरी क्लास में है.  गुरुवार की सुबह दोनों स्कूल में गए थे. उसके बेटे ने साथी छात्र के कहने पर किसी लड़की का नाम पूछा था, जिसके बाद उसके बेटे कि बेरहमी से पिटाई की गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में

परिजनों ने मामला करवाया दर्ज

परिजनों की इस बात की सूचना तब लगी जब बेटा घर आया और बेसुध हो गया, जिसके बाद परिजनों ने बेटे को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी. आरोप है कि स्कूल के डायरेक्टर सुधीर यादव ने छात्र कि बेरहमी से पिटाई की थी. इस मामले में स्कूल के डायरेक्टर सुधीर ने भी सफाई दी है. स्कूल का कहना है कि उनकी तरफ से कोई पिटाई नहीं की गई. केवल डाट लगाई गई थी. वहीं इस मामले में सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

स्कूल डायरेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आपको बता दें कि अमन ने दोस्तों के कहने पर लड़की का नाम पूछा था. दोस्त ने बताया कि इस बात की जानकारी स्कूल के डायरेक्टर को लगई थी. इसके बाद उन्होंने अमन को बुलाया और डंडे से पिटाई करना शुरू कर दिया. स्कूल छुट्टी होने के बाद जब अमन घर पहुंचा तो बेहोश हो गया. परिजनों ने देखा तो अमन के पूरे शरीर पर डंडों के निशान थे. इसके बाद परिजन अमन को लेकर अस्पताल पहुंचे. सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने छात्र की मां की शिकायत पर स्कूल के निदेशक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(इनपुटः पवन कुमार)

Trending news