Rewari Murder News: बीड़ी को लेकर होटल संचालक ने की युवक की हत्या, पिता ने बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1691429

Rewari Murder News: बीड़ी को लेकर होटल संचालक ने की युवक की हत्या, पिता ने बताई ये वजह

Rewari Crime News: रेवाड़ी में एक 19 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. साथ ही मृतक के पिता की भी जमकर पिटाई की. पीड़ित पिता ने बताया कि बेटे के गुप्तांगों पर हमला करने से उसकी हत्या हुई.

 

Rewari Murder News: बीड़ी को लेकर होटल संचालक ने की युवक की हत्या,  पिता ने बताई ये वजह

Rewari Crime News: रेवाड़ी में एक 19 साल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है. होटल संचालक के चाचा और उसके कारिंदों ने मिलकर उसकी  हत्या कर दी. साथ ही उसके पिता की भी बेरहमी से पिटाई की, जिस कारण वो भी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: देर रात हरियाणा में हुआ प्रशासनिक फेरबदल, 7 IAS समेत 35 HCS के हुए तबादले

 

बीड़ी लेने के दौरान शुरू हुआ था विवाद
मृतक के पिता नरेंद्र ने बताया कि मैं पिछले कई साल से नई अनाज मंडी के गेट के सामने रोटी-सब्जी की रेहड़ी लगाता हूं. वहीं मंडी में सरसों की खरीद शुरू होने पर किसानों की भीड़ देखकर गुरुवार देर रात तक उसने अपनी रेहड़ी खोली हुई थी. इस दौरान रेहड़ी पर उसका 19 साल का बेटा दिव्यांशु भा था, जो कि 12वीं के पेपर देने के बाद अपने पिता की रेहड़ी पर काम करवाता है. 

गुप्तांगों पर चोट के कारण हुई मौत
नरेंद्र ने बताया कि रात 1 बजे करीब वह अपनी रेहड़ी के पीछे खुले होटल पर बीड़ी का बंडल लेने के लिए गया था. इस दौरान उसने होटल चलाने वाले एक शख्स ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी. वहीं इस बीच उसका बेटा दिव्यांशु भी वहां पहुंच गया. इसके बाद आरोपियों ने उस पर भी हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. नरेंद्र का आरोप है कि आरोपियों ने उसके बेटे के गुप्तांगों पर चोट मारी, जिस कारण उसकी मौत हो गई. 

वहीं नरेंद्र ने बताया कि 2 दिन पहले ही नगर परिषद के कर्मचारी अतिक्रमण को लेकर होटल संचालक के चेतावनी देने पहुंचे थे. आरोपियों को शक था कि उन्होंने नगर परिषद को सूचना दी है, जबकि उसका इससे कोई लेना-देना नहीं है. इस कारण उन लोगों ने हम पर हमला किया था.

Trending news