Rhea Chakraborty share Insta Story on Sushant Singh Rajput Death : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया से अलविदा कह गए थे, लेकिन उनके फैंस उनकी संदिग्ध हालात में हुई मौत का सच आज तक नहीं जान पाए हैं कि उनकी हत्या हुई थी या फिर उन्होंने खुदकुशी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चरी में काम करने वाले स्टाफ के एक बयां ने इस चर्चा को फिर से हवा दे दी है, जिसके बाद सुशांत राजपूत की एक गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फाप्ने और सुशांत के चाहने वालों की उलझन को और बढ़ा दिया है. वे इस पोसपोस्ट का असल मतलब निकालने की कोशिश कर रहे हैं.


 ये भी पढ़ें : उर्फी जावेद ने Rahul Gandhi से तुलना करने पर BJP नेता को सुनाई खरी खोटी, बोलीं-गुजरात भाजपा...


दरअसल हाल ही में कूपर हॉस्पिटल की मोर्चरी में काम करने वाले स्टाफ ने दावा किया था कि सुशांत राजपूत की हत्या हुई थी. उसने बताया था कि जब उनकी बॉडी यहां लाई गई थी तो उस पर निशान थे और एक पैर भी टूटा हुआ जान पड़ रहा था. 


ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने इंस्टास्टोरी पर एक कवितानुमा पोस्ट शेयर किया है. इंग्लिश में लिखे इस पोस्ट का मतलब है-तुम अंगारों पर चले हो, बाढ़ को झेला है और बुराई पर जीत हासिल की है. अगली बार जब तुम्हें खुद की शक्तियों पर शक हो तो ये बात याद रखो.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया में अफेयर चल रहा था, लेकिन एक्टर की मौत के कुछ दिन पहले ही दोनों में ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने रिया को कई कॉल किए थे. सुशांत की मौत के बाद उनके परिजनों ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन का भी खुलासा हुआ था. पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.