Rishabh के लिए दुआ करती नजर आईं Urvashi, Post देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1508365

Rishabh के लिए दुआ करती नजर आईं Urvashi, Post देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुए हादसे के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना करती नजर आ रही हैं, लेकिन यहां पर भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. 

Rishabh के लिए दुआ करती नजर आईं Urvashi, Post देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

Urvashi Rautela: शुक्रवार सुबह आई एक खबर से देशभर में क्रिकेट फैंस में मायूसी छा गई. दरअसल ये खबर भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर थी.  उत्तराखंड से दिल्ली वापस आते हुए ऋषभ की BMW कार सड़क किनारे बने डिवाइडर से टकरा गई और कार में आग लग गई. इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हो रहीं ट्रोल
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुए इस हादसे के बाद एक बार फिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. दरअसल उर्वशी ने अपने ट्विटर पर 'I pray for you & your family’s wellbeing' (मैं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार की सेहत के लिए दुआ करती हूं) ट्वीट किया है. हालांकि उर्वशी ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. 

 

उर्वशी के इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स उन्हें ऋषभ के लिए सच्चा प्यार बता रहे हैं, तो कुछ लोग ऋषभ के जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उर्वशी को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर Urvashi ने शेयर किया Video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल किया जाता है. ऋषभ और उर्वशी को लेकर ये भी कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.अब किसी वजह से वो दोनों साथ में नहीं हैं. कई बार दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधते भी नजर आए. हालांकि अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी भी दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की.