'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर Urvashi ने शेयर किया Video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1489660

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर Urvashi ने शेयर किया Video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Urvashi Rishabh Controversy: उर्वशी रौतेला ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर Urvashi ने शेयर किया Video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली: भारतीय क्रिेकेटर ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी द्वारा की गई पोस्ट को अक्सर ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, उर्वशी के नए वाडियो के शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

क्या है मामला
हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर अपनी अदाओं का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं, इस वीडियो में बैकग्राउंड में 'भीगा भीगा है समां, ऐसे में है तू कहां' गाना चल रहा है. उर्वशी के इस वीडियो को शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग उर्वशी को बता रहे हैं कि ऋषभ पंत अभी बांग्लादेश में है, तो वहीं कुछ लोग उन्हें सॉरी भी बोल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की बेबी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए फोटो हुई Viral, जानें क्या है सच्चाई

 

उर्वशी का लेटेस्ट वीडियो 

यूजर्स का रिएक्शन

fallback

 

ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं उर्वशी
अपने लेटेस्ट वीडियो में उर्वशी येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने हैवी जूलरी और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट कियी है. 

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत को लेकर ये भी कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.अब किसी वजह से वो दोनों साथ में नहीं हैं, बावजूद इसके अक्सर उर्वशी को मिस्टर RP के नाम से ट्रोल किया जाता है. कई बार दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधते भी नजर आए. हालांकि अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी भी दोनों ने खुलकर बात नहीं की.