ऋषभ पंत की Mercedes कार रेलिंग से टकराने के बाद बनी आग का गोला, झपकी आने से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1507223

ऋषभ पंत की Mercedes कार रेलिंग से टकराने के बाद बनी आग का गोला, झपकी आने से हुआ हादसा

Rishabh pant Car Accident: बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त गाड़ी की रफ़्तार करीब 200 किमी प्रति घंटा थी. उन्हें देहरादून मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया. ऋषभ पंत का एग्जामिनेशन फिलहाल ऑर्थोपेडिक प्लास्टिक सर्जन और न्यूरो के डॉक्टर कर रहे हैं.

ऋषभ पंत की Mercedes कार रेलिंग से टकराने के बाद बनी आग का गोला, झपकी आने से हुआ हादसा

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का उत्तराखंड में एक्सीडेंट हो गया है. हादसे के वक्त वह दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. उनकी तेज रफ्तार Mercedes कार नारसन बॉर्डर के पास करीब सवा पांच बजे अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई. इसके बाद उसमें आग लग गई.

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त गाड़ी की रफ़्तार करीब 200 किमी प्रति घंटा थी. झपकी आने के बाद कार अनियंत्रित हो गई. दुर्घटना के बाद वह कार का शीशा तोड़कर बाहर कूद गए. इसके बाद कार धूं-धूंकर जल उठी. राहगीरों के मदद से वे उठ खड़े हुए. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

इस हादसे में वे बाल-बाल बच गए, लेकिन माथे, पीठ और घुटने में चोट आई है. ऋषभ पंत रुड़की के रहने वाले हैं. उन्हें देहरादून मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया. ऋषभ पंत का एग्जामिनेशन फिलहाल ऑर्थोपेडिक प्लास्टिक सर्जन और न्यूरो के डॉक्टर कर रहे हैं. कंपलीट एग्जामिनेशन के बाद हॉस्पिटल की तरफ से मेडिकल बुलेटिन जारी होने वाला है. 

सूचना मिलने के बाद ऋषभ पंत की मां भी अस्पताल पहुंच गई हैं. ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ गौरव गुप्ता अभी चेक कर रहे हैं कि फ्रैक्चर है या नहीं. ऋषभ बात कर रहे हैं और होश में हैं.

बता दें कि अभी हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं दी गई है. ऋषभ पंत को टी20 और वनडे टीम में जगह नहीं मिली है. इसके अलावा टी20 टीम से राहुल तो वनडे से शिखर धवन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

ऋषभ पंत को लेकर गौतम गंभीर ने  कहा है कि चोट के नाम पर ऋषभ पंत को वनडे और टी20 टीम से बाहर कर दिया है. गौतम गंभीर ने कहा कि चयनकर्ताओं को पहले यह बात स्पष्ट करनी चाहिए कि ऋषभ पंत को आराम दिया गया है या टीम से बाहर किया गया है. मुझे लगता है कि उसे सीमित ओवर की टीम से बाहर कर दिया गया है. चयनकर्ताओं के पास आराम शब्द बहुत अच्छा है. 

Trending news