New Year की Photo शेयर कर ट्रोल हुईं Urvashi Rautela, यूजर्स बोले- मगरमच्छ के आंसू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1510761

New Year की Photo शेयर कर ट्रोल हुईं Urvashi Rautela, यूजर्स बोले- मगरमच्छ के आंसू

Urvashi Rautela ने New Year पर अपनी एक Photo शेयर की है, जिसमें वो मगरमच्छ की डिजाइन वाली गोल्ड जूलरी पहने नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस पोस्ट के बाद से ट्रोलर्स इसे ऋषभ पंत से जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

New Year की Photo शेयर कर ट्रोल हुईं Urvashi Rautela, यूजर्स बोले- मगरमच्छ के आंसू

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम से ट्रोल किया जाता है. हाल ही में ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे के बाद एक बार फिर उर्वशी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इस बार सोशल मीडिया यूजर्स उनके New Year पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

Urvashi Rautela का New Year पोस्ट

   

Urvashi Rautela  ने New Year पर अपनी एक Photo शेयर की है, जिसमें वो मगरमच्छ की डिजाइन वाली गोल्ड जूलरी पहने नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस पोस्ट के बाद से ट्रोलर्स इसे ऋषभ पंत से जोड़ते नजर आ रहे हैं. ट्रोलर्स उर्वशी के पोस्ट पर 'सुहाग खतरे में है इनको ये सूझ रहा', 'औरत जब किसी से बेवफ़ाई करे तो उसकी हद का अंदाज़ा लगाना न मुमकिन है. वो मय्यत का भी जश्न मना सकती है', उधर अपना भाई हॉस्पिटल में है, 'इधर फैशन शो चल रहा है' जैसे कमेंट कर रहे हैं. 

fallback

 

दरअसल शुक्रवार सुबह भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की BMW कार उत्तराखंड से दिल्ली वापस आते हुए डिवाइडर से टकरा गई और कार में आग लग गई. इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए हैं. 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुए इस हादसे के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ट्विटर पर 'I pray for you & your family’s wellbeing' (मैं तुम्हारे और तुम्हारे परिवार की सेहत के लिए दुआ करती हूं) ट्वीट किया है. हालांकि उर्वशी ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे थे. 

सोशल मीडिया पर अक्सर उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल किया जाता है. ऋषभ और उर्वशी को लेकर ये भी कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे.अब किसी वजह से वो दोनों साथ में नहीं हैं. कई बार दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधते भी नजर आए. हालांकि अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी भी दोनों ने कभी खुलकर बात नहीं की.

Trending news