Faridabad News: रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर, चालक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2007079

Faridabad News: रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर, चालक की मौके पर मौत

बल्लभगढ़ हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. 

Faridabad News: रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर, चालक की मौके पर मौत

बल्लभगढ़ हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. टक्कर मारने वाले ट्रक को हिरासत में ले लिया है जबकि ट्रक चालक घटना के तुरंत बाद ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया था. 

मृतक के भाई मोनू ने बताया कि वह चार भाई है और बिहार के रहने वाले हैं. मोनू का सबसे बड़ा भाई सेक्टर 59 में डिस्पोसेप कंपनी में काम करता था, जो कि आज कंपनी से छुट्टी करके शाम को घर आ रहा था. तभी बल्लभगढ़ सब्जी मंडी के पास एक ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. इसी के चलते उसके भाई की मृत्यु हो गई.

सूचना के बाद जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसका भाई जिसकी उम्र 28-29 साल है, जिसका नाम विद्याकांत उपाध्याय है. वह ट्रक के पहिए के नीचे मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. मृतक को पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है अब वह चाहता है कि जिस ट्रक चालक की लापरवाही से उसके भाई की जान गई है उसे ट्रक चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Auction List: IPL ऑक्शन में 333 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, बड़े-बड़े नाम लिस्ट में शामिल

वहीं इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी के पास एक बाइक सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी है. सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे तो देखा की बाइक सवार चालक ट्रक के पहियों के बीच में अमृत अवस्था में पड़ा हुआ है और ट्रक चालक मौके से फरार था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. तो वही एक्सीडेंट करने वाले ट्रक को हिरासत में ले लिया है परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news