भजन गायक की बेरहमी से हत्या, मृतक पर पहले से था अपहरण का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1322233

भजन गायक की बेरहमी से हत्या, मृतक पर पहले से था अपहरण का मामला दर्ज

रोहतक शहर की DLF कॉलोनी में जागरण में भजन गाने वाले गायक की बेरहमी से हत्या, गायक किशन शर्मा का पहले तो गला रेता गया और उसके बाद उसके सिर पर चोट के भी कई निशान थे, हमलावर ने रस्सियों से उसके पैरों को बांध रखा था.

भजन गायक की बेरहमी से हत्या, मृतक पर पहले से था अपहरण का मामला दर्ज

राज ताकिया/रोहतकः रोहतक शहर की DLF कॉलोनी में जागरण में भजन गाने वाले गायक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. 3 दिन पहले ही उसने डीएलएफ कॉलोनी में मकान किराए पर लिया था. यही नहीं मृतक पर एक अपहरण का मामला भी दर्ज था जिस केस में अभी वह कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था.

घटना की सूचना मिलने के बाद आर्य नगर थाना पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. रोहतक शहर के पाड़ा मोहल्ले का रहने वाला किशन शर्मा जागरण में भजन गाता था. उसके खिलाफ एक अपहरण का मामला भी दर्ज हुआ था.

इसी बीच उसने कुछ दिन पहले ही रोहतक जेल से बाहर आया और उसने डीएलएफ कॉलोनी में 3 दिन पहले ही एक मकान किराए पर लिया था, लेकिन आज सुबह किराए के मकान में उसका शव खून से लथपथ मिला. किशन शर्मा का गला रेता गया था और यही नहीं सिर पर चोट के भी कई निशान थे, हमलावर ने रस्सियों से उसके पैरों को भी बांध दिया रखा था.

ये भी पढ़ें: Gopal Ratna Award: अगर आपके पास हैं गाय, भैंस, मुर्गे कबूतर तो जीत सकते हैं 5 लाख रुपये

लेकिन, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हत्यारा कौन है. हालांकि एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसके माइक में बचाओ बचाओ की आवाज सुनाई दे रही है और एक व्यक्ति उस घर से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है जिसके हाथ में बैग है और सिर्फ उसके पैर दिखाई दे रहे हैं. अगर CCTV फुटेज को आधार माना जाए तो घटना का समय लगभग सुबह 6:45 बजे का है.

घटना की सूचना मिलने के बाद आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. आर्य नगर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि हत्या का कारण आपसी रंजिश हो सकती है और मृतक की बहन के बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.  उनका कहना है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि मृतक की बहन सीता का कहना है कि पुलिस की सूचना पर वह यहां पर पहुंची हैं और आकर उन्होंने देखा तो उनकी भाई की बेरहमी से हत्या की गई है. कोई महिला भी उसके भाई के साथ यहां पर रहती हुई बताई जा रही है. इसलिए अब पुलिस इस मामले में जांच कर हत्यारे को सामने आए लेकर आए.

Trending news