Rohtak Crime: रोहतक में दो दिन पहले जहां डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सेफ सिटी अभियान चलाने के निर्देश दिया. वहीं, रात एक गांव में दो युवक सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण करके ले गए. साथ ही दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस संबंध में सदर थाने में आरोपियों के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण करने, दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक पर बैठाकर छोड़ दिया घर
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी 13 साल की बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है. बुधवार रात करीब 10 बजे परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए. रात करीब 12 बजे जब वह इलेक्ट्रीक स्कूटी को चार्ज करने के लिए उठा तो बेटी बिस्तर पर नहीं थी. उसने देखा कि गांव के दो युवक उसे बुलेट बाइक पर घर के सामने छोड़कर फरार हुए हैं. बेटी डरी हुई थी.


ये भी पढ़ें: Haryana Crime: बार-बार रोने से परेशान होकर शख्स ने 1 साल के भतीजे की कर दी हत्या, खेत में फेंका शव


 


बहला-फुसलाकर किया रेप
उसने व उसकी पत्नी ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि गांव के दो युवक उसे बहला-फुसलाकर एक मकान में लेकर गए थे. वहां पर एक ने गलत काम किया, दूसरा युवक घर के बाहर पहरा देने के लिए बैठा रहा. युवकों ने बच्ची को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे. पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 3(2)(वी) एससी/एसटी एक्ट, छह पोक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 342, 363ए, 376(3),376डीए व 506 के तहत मामला दर्ज किया है.


INPUT- Raju Raj