Rohtak Murder: गृह कलेश में पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, मौके से फरार पति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2360621

Rohtak Murder: गृह कलेश में पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, मौके से फरार पति

Rohtak Murder News: रोहतक में पति ने गृह कलेश के चलते पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. आरोपी ने पत्नी के सिर, गर्दन, मुंह और हाथ के अलावा शरीर के कई हिस्सों पर धारदार हथियार से हमला किया गया और उसे मौत के घाट उतार दिया. 

Rohtak Murder: गृह कलेश में पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, मौके से फरार पति

Rohtak Murder News: हरियाणा के रोहतक के बहु अकबरपुर थाना क्षेत्र के मदीना गांव में एक महिला की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. महिला की हत्या का आरोप पति पर ही लगा है और जो कि मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद जांच पड़ताल शुरू की है.  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गृह कलेश के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट 
मिली जानकारी के मुताबिक रोहतक के मदीना गांव में रेखा की शादी राजू के साथ हुई थी. आरोप है कि कई दिन से गृह कलेश चल रहा था. इसी वजह से मंगलवार को किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आरोपी ने पत्नी रेखा (26) पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें:  Delhi Crime: तिलक नगर में दो महिलाओं पर चाकू से हमला, एक की मौत और एक की हालत गंभीर

पत्नी के शरीर के कई हिस्सों में किया धारदार हथियार से हमला 
आरोपी ने पत्नी के सिर, गर्दन, मुंह और हाथ के अलावा शरीर के कई हिस्सों पर धारदार हथियार से हमला किया गया और उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया. मृतका रेखा के दो बच्चे हैं और इनमें एक बेटी और एक बेटा है. पुलिस का कहना है कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन प्रथम दृष्टया हत्या का आरोप पति पर ही लगाया जा रहा है. 

कुछ दिन पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया था. बच्चों के सामने पत्नी की हत्या को उसने अंजाम दिया था. जिसकी तलाश भी जारी है. 

INPUT: RAJ TAKIYA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news