Rohtak News: गैंगस्टर और बदमाशों को दीपेंद्र हुड्डा की सीधी चेतावनी, सत्ता में आने के बाद बख्शा नहीं जाएगा
Advertisement

Rohtak News: गैंगस्टर और बदमाशों को दीपेंद्र हुड्डा की सीधी चेतावनी, सत्ता में आने के बाद बख्शा नहीं जाएगा

Deepender Singh Hooda News: दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपराध के मामले में मौजूदा भाजपा सरकार को जमकर कोसा, वहीं बदमाशों को मंच से सीधी चेतावनी दे दी कि समय रहते प्रदेश छोड़कर चले जाएं नहीं तो सत्ता में आने के बाद किसी भी गैंगस्टर या बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा.

Rohtak News: गैंगस्टर और बदमाशों को दीपेंद्र हुड्डा की सीधी चेतावनी, सत्ता में आने के बाद बख्शा नहीं जाएगा

Rohtak News: रोहतक जिले के सांपला कस्बे में असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में शिरकत करने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे. वहां उन्होंने मंच से जहां अपराध के मामले में मौजूदा भाजपा सरकार को जमकर कोसा, वहीं बदमाशों को मंच से सीधी चेतावनी दे दी कि समय रहते प्रदेश छोड़कर चले जाएं नहीं तो सत्ता में आने के बाद किसी भी गैंगस्टर या बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा. 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 10 साल भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हो गए हैं और इस दौरान प्रदेश सिर्फ भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में नंबर वन हुआ है. हर जगह फिरौती और हत्या के मामले आ रहे हैं. वे भाजपा सरकार से सवाल पूछते हैं कि जो प्रदेश विकास के नाम मामले में नंबर वन था वह अपराध के मामले में नंबर वन कैसे हो गया. उन्होंने कहा कि यह चौपट सरकार है और जब हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो उससे पहले ओम प्रकाश चौटाला और भाजपा की सरकार थी. उस समय बदमाशों के हौसले बुलंद थे, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार बनने के बाद उन बदमाशों का सफाया कर दिया गया और अब फिर से वे बदमाशों और गैंगस्टरों को चेतावनी देते हैं कि समय रहते प्रदेश को छोड़कर चले जाएं नहीं तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: Nafe Singh Rathi के परिवार को धमकी देने वाले कि हुई पहचान, तलाशी में जुटी पुलिस

वहीं टीएमसी द्वारा शाहजहां शेख को पार्टी से निष्कासित करने गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदित राज ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा टीएमसी पर सवाल नहीं उठा सकती. क्योंकि हाथरस, उन्नाव जैसे सैकड़ो केस उनके सामने है. उन्होंने कहा कि हम तो टीएमसी के राज में कानून व्यवस्था सही होने का सवाल उठा सकते हैं, लेकिन भाजपा के ऐसे क्रियाकलाप है कि वह उन पर सवाल नहीं उठा सकती.

इसी कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी पहुंचे थे. उन्होंने माना कि कांग्रेस संगठन बनाने में देरी जरूर हुई है, लेकिन संगठन की लिस्ट अंतिम दौर में है और जल्द ही वह सामने आ जाएगी. साथ ही उन्होंने हिमाचल में राजनीतिक उठा पटक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा ने वहां की सरकार गिराने की साजिश की थी और विधायकों की खरीद फरोख्त करने का काम किया है. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उनकी साजिश को कामयाब नहीं होने दिया. क्रॉस वोटिंग करने वाले जो नेता अपनी गलती मान लेंगे पार्टी उन पर विचार करेगी और जिन्होंने पार्टी के साथ धोखाधड़ी की है उनके खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

Input: Raj Takiya 

Trending news