Nafe Singh Rathi News: नफे सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले की हुई पहचान, तलाशी में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2134740

Nafe Singh Rathi News: नफे सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले की हुई पहचान, तलाशी में जुटी पुलिस

Death Threat to Nafe Singh Rathi Family: नफे सिंह राठी हत्याकांड के बाद आज उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी. एसपी डॉ. अर्पित जैन ने धमकी देने वाले की पहचान होने का दावा किया है. कहा कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी. 

Nafe Singh Rathi News: नफे सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले की हुई पहचान, तलाशी में जुटी पुलिस

Nafe Singh Rathi Family Death Threat: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी हत्याकांड के बाद अब उनके परिवार को भी फोन पर धमकी मिल रही है, लेकिन पुलिस ने स्वर्गीय नफे सिंह राठी के परिवार को फोन पर धमकी देने वाले की पहचान होने का दावा किया है. 

एसपी डॉ. अर्पित जैन ने खुद अपने झज्जर कार्यालय में इसकी पुष्टि की. एसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस की दो टीमें नफे सिंह राठी परिवार को धमकी देने वाले मामले की जांच कर रही है. उधर एसपी ने हत्याकांड में आरोपी ठहराए गए बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व कांग्रेसी नेता बिजेंद्र राठी को मामले में पूछताछ के लिए नोटिस दिए जाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: MP दीपेंद्र हुड्डा के सामने नफे सिंह राठी के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी

एसपी ने कहा कि हत्याकांड में चल रही जांच में शामिल तफतीश में शामिल होने के लिए बिजेंद्र राठी को नोटिस दिया गया है. बता दें कि हत्याकांड के बाद नफे सिंह राठी के परिजनों ने एफआईआर में जो नाम दिए गए थे, उनमें से अभी तक किसी को भी पुलिस की तरफ से न तो कोई नोटिस दिया गया है और न ही उनसे पूछताछ की गई है. बिजेंद्र राठी वह नाम है जो एफआईआर में नहीं है, लेकिन अगले दिन नफे सिंह राठी के बेटे द्वारा बिजेंद्र राठी समेत कुछ अन्य पर हत्याकांड में शामिल होने की आशंका जताई थी. उसी वजह से जिला पुलिस द्वारा पहले बिजेंद्र राठी को पूछताछ के लिए नोटिस थमाया गया है.

एसपी ने सभी नामजद लोगों से हत्याकांड की पूछताछ करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को सुलझाने के काफी नजदीक पहुंच चुकी है. जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा. हत्याकांड में किसी कपिल सांगवान द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्याकांड की जिम्मेदारी लिए जाने बाबत पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए एसपी ने कहा कि वायरल सोसल मीडिया पोस्ट की भी वेरिफिकेशन में पुलिस लगी है. सोसल मीडिया हैंडल से पुलिस ने इस मामले की पूरी डिटेल मांगी है. एसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. वह स्वयं भी निरन्तर नफे सिंह राठी परिवार से संपर्क बनाए हुए हैं

Input: सुमित कुमार

Trending news