राज टाकिया/रोहतक: मशहूर हरियाणवी सिंगर और एक्टर मासूम शर्मा (Singer Masoom Sharma accident) का भयंकर एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में उनकी गाड़ी चकनाचूर हो गई. वहीं गनीमत ये रही कि हादसे में मासूम शर्मा की जान बाल-बाल बच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों में हुई भयंकर टक्कर, 2 बच्चों समेत 8 लोग घायल


बता दें कि रात करीब 2 बजकर 30 मिनट पर मासूम शर्मा का दो युवकों से विवाद हुआ था. इसके बाद सिंगर मासूम शर्मा (Singer Masoom Sharma) ने उन दोनों युवकों का पीछा अपनी क्रेटा गाड़ी किया और तेज गति के कारण गाड़ी से नियंत्रण खो दिया. मासूम शर्मा की गाड़ी रोहतक की महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के पास फुटपाथ पर पेड़ से टकरा गई. 


वहीं इस भयंकर हादसे में गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. वहीं कार में मौजूद एयरबैग की वजह से सिंगर मासूम शर्मा की जान बच गई. इस दौरान मासूम के साथ एक शख्स और भी था, जिसकों भी काफी चोटें आई हैं. 



सिंगर और एक्टर मासूम शर्मा (Singer Masoom Sharma) का अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. इस वजह से पहले भी उन्हें 2 बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं. बता दें कि करीब 2 साल पहले एक महिला ने मासूम शर्मा पर यौन शोषण एवं पिस्टल दिखाकर नग्न अवस्था में वीडियो बनाने का आरोप लगाया था. इस मामले में जुलाना थाने में मासूम शर्मा के साथ उसके 3 दोस्तों पर FIR दर्ज हुई थी.