Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पिता बने RRR स्टार राम चरण, पत्नी उपासना ने दिया बेटी को जन्म
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1745752

Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पिता बने RRR स्टार राम चरण, पत्नी उपासना ने दिया बेटी को जन्म

Ram Charan Upasana Baby: RRR स्टार रामचरण की पत्नी उपासना ने 20 जून को बेटी को जन्म दिया. हैदराबाद के अपोलो अस्पताल के द्वारा जारी किए गए बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई है. 

Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पिता बने RRR स्टार राम चरण, पत्नी उपासना ने दिया बेटी को जन्म

Ram Charan Upasana Baby: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram charan )और उपासना (Upasana) शादी के 11 साल बाद पेरेंट बन गए हैं. रामचरण की पत्नी उपासना ने 20 जून को बेटी को जन्म दिया. हैदराबाद के अपोलो अस्पताल के द्वारा जारी किए गए बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई है. रामचरण और उपासना ने दिसंबर के महीने में फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की थी.  

अस्पताल का मेडिकल बुलेटिन
अस्पताल के द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी साझा की गई कि 'मिसेज उपासना कामिनेनी और राम चरण को 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में एक बेटी हुई है. बच्चा और मां दोनों ही अच्छे हैं. 

fallback

हाल ही में रामचरण की फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किया था, जिसके बाद से रामचरण और ज्यादा फेमस हो गए. RRR के बाद अब खबरें सामने आई हैं कि अब वो जल्द ही हॉलीवुड  फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

ये भी देखें- Deepika Padukone की हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान, नैन-नक्श से लेकर हेयरस्टाइल तक सब कुछ है हुबहू सेम

कौन हैं उपासना?
साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना अपोलो चैरिटी की वाइस-चेयरमैन और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके सोशल मीडिया पर 9 मिलियन से ज्यादा  फॉलोअर्स हैं.

उपासना ने बताई शादी के इतने साल बाद मां बनने की वजह
हाल ही में उपासना ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में शादी के 10 सालों बाद मां बनने के फैसले पर खुलकर बात करते हुए नजर आईं. उपासना ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपने फैसले पर गर्व हैं और उन्हें लगता है कि पैरेंट बनने के लिए ये सबसे अच्छा समय है. क्योंकि, इस वक्त हम दोनों आर्थिक रूप से सुरक्षित हैं. 

राम चरण की भविष्यवाणी
बेटी के जन्म के पहले रामचरण ने एक इंटरव्यू में इस बात के संकेत दिए थे की कपल अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी का स्वागत करने वाले हैं, जिसके बाद उपासना ने बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म की खबर मिलने के बाद से ही रामचरण के फैंस काफी खुश हैं. 

 

Trending news