Arvind Kejriwal Bail: 'केजरीवाल आउट ऑफ तिहाड़...!'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2428806

Arvind Kejriwal Bail: 'केजरीवाल आउट ऑफ तिहाड़...!'

Arvind Kejriwal: 177 दिनों तक तिहाड़ जेल में रहने के बाद अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए. आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोपों में CBI और ED द्वारा गिरफ्तार किए गए केजरीवाल की रिहाई पर AAP कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर जोरदार जश्न मनाया.

 

Arvind Kejriwal Bail: 'केजरीवाल आउट ऑफ तिहाड़...!'

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए. दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 177 दिनों के बाद सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली थी. अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ जेल से रिहाई के मौके पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और कई बड़े नेता वहां पहुंचे. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई नेताओं ने जेल के बाहर खड़े होकर अरविंद केजरीवाल का इंतजार और स्वागत किया.

लोगों की उमड़ी भारी भीड़
अरविंद केजरीवाल की रिहाई के मौके पर तिहाड़ जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ दिखी. इसके साथ ही सीएम आवास के बाहर ढोल की थाप पर लोग नाचते नजर आए. दिल्ली सीएम आवास के सामने भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ी रही. सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोगों का मुंह मीठा कराया.

177 दिनों बाद निकले जेल से बाहर
बता दें, दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के आरोप में अरविंद केजरीवाल को ईडी ने मार्च 2024 में गिरफ्तार किया था. इसके बाद CBI ने भी उन्हें पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था. ED मामले में अरविंद केजरीवाल को पहले ही जमानत मिल गई थी, लेकिन CBI मामले में जमानत न मिलने के कारण वह तिहाड़ में बंद थे, लेकिन अब सीबीआई मामले में भी जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल पूरे 177 दिन बाद जेल से बाहर आ गए हैं.

इससे पहले भी आ चुके हैं बाहर
इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए अंतरिम जमानत दी थी. इस दौरान अरविंद केजरीवाल 21 दिन तक जेल से बाहर रहे. हालांकि, चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने 2 जून को सरेंडर कर दिया और फिर से जेल चले गए.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news