नागा चैतन्य से तलाक के बाद Samantha Ruth करने वाली हैं दूसरी शादी, किसी बनाएंगी हमसफर?
Advertisement

नागा चैतन्य से तलाक के बाद Samantha Ruth करने वाली हैं दूसरी शादी, किसी बनाएंगी हमसफर?

Samantha Ruth Prabhu: पति से तलाक से बाद साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि किसी बीमारी से जूझ रही हैं और इलाज के लिए विदेश गई हुई हैं, लेकिन उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन किया है. मगर हाल ही में खबर आई है कि उन्हें देश की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में पहला स्थान मिला है. 

नागा चैतन्य से तलाक के बाद Samantha Ruth करने वाली हैं दूसरी शादी, किसी बनाएंगी हमसफर?

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक पैन इंडिया स्टार बन गई हैं. इस साल के शुरुआती महीने में सामंथा ने फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में अपने आइटम नंबर 'ऊ अंटावा...' में हॉट मूव्स दिखा कर लाखों फैंस को अपना दिवाना बना लिया था. तो दूसरी तरफ OTT प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज में 'द फैमिली मैन' में सामंथा के एक्शन सीन्स की काफी चर्चा चारों तरफ थी.

बीते दिनों करण जौहर के शो में अक्षय कुमार के साथ 'कॉफी विद करण 7' में काउच शेयर करने वाली सामंथा, देश की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में नबंर वन का स्थान हासिल कर लिया है. हाल ही में ऑरमैक्स मीडिया (ormax media) ने 'मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स' ('Most popular female stars') की लिस्ट जारी की गई है जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए सामंथा ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड की इस हसीना के काम की 'जबरा फैन' हुई क्वीन, तारीफों के बांधे पुल

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को छोड़ा पीछे

रिपोर्ट के मुताबिक, इस लिस्ट में आलिया भट्ट दूसरे नंबर पर हैं, तीसरे नंबर पर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, चौथे और पांचवें स्थान पर काजल अग्रवाल और दीपिका पादुकोण काबिज हैं. वहीं छठे नंबर पर रश्मिका मंदाना है और कैटरीना कैफ को आठवां स्थान मिला है. मगर खास बात तो ये है कि इस साल पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी का नाम भी भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों की सूची में हैं.

इन एक्टर्स के नाम का बजा डंका

इसी के साथ बता दें कि टॉप मेल एक्टर्स की लिस्ट में विजय (Vijay) ने पहला स्थान प्राप्त किया है. उनके बाद इस लिस्ट में प्रभास (Prabhas), आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर (RRR Star Jr NTR) हैं. उनके अलावा इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और केजीएफ स्टार यश (KGF Star Yash) को चौथा और पांचवां स्थान मिला है.

क्या? फिर से शादी करेंगी सामंथा?

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल ही एक्टर नागा चैतन्य हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए थे. एक साल बाद सामंथा ने अपने आपको एक मौका देने का फैसला किया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस के गुरु, सदगुरु जगदीश वासुदेव ने उन्हें फिर से शादी के करने के लिए मना लिया है. इसी के साथ सामंथा के मैनेजर सामंथा को गंभीर बीमारी से पीड़ित होने से इनकार किया है. उन्होंने सभी खबरों को खंडन किया है जिसमें उन्हें किसी स्किन प्रॉब्लम से जूझता बताया जा रहा है.

Trending news