Delhi News: दिल्ली का संजय गांधी हॉस्पिटल लोगों की इलाज के जगह खुद ही बीमार चल रहा है. बीती रात इस हॉस्पिटल की छत का लेंटर गिर गया. छत का हिस्सा गिरने से एक महिला जख्मी हो गई. घटना के बाद महिला को इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया. संजय गांधी हॉस्पिटल की बिल्डिंग काफी पुरानी हो चुकी है. ऐसे में लगातार ऐसे हादसे देखने को मिलते हैं, लेकिन बावजूद इसके प्रशासन के कान पर जूं नहीं रेंगता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत का लेंटर गिरने से घायल
दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में रविवार रात में छत का लेंटर गिरने से महिला के सर में गंभीर चोटें आईं. दरसल, शारदा नाम की तीमारदार महिला का नाती हॉस्पिटल में भर्ती है. महिला अपने नाती को खाना देने के बाद बर्तन धोने गई थी. उसी दौरान हॉस्पिटल की छत का बड़ा हिस्सा महिला पर गिर गया. महिला को तुरंत हॉस्पिटल की इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया. एतिहात के तौर पर पुरानी बिल्डिंग के दूसरी मंजिल के वार्ड को खाली करा दिया गया. 


कुछ दिनों पहले ही ऐसा हादसा
बात दें कि अभी कुछ दिनों पहले भी इसी हॉस्पिटल के मेडिसिन डिपार्टमेंट की छत का कुछ हिस्सा टूट कर गिर गया था, जिसमे कई मरीजों को चोट आई थी, लेकिन इसके बाद भी प्रशासन की ओर से किसी प्रकार की मरम्मत नहीं की गई थी. हॉस्पिटल देखकर आप समझ सकते हैं कि लोगों का इलाज करने वाला हॉस्पिटल खुद कितना बीमार हो चुका है. 


ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा भाजपा की तैयारी, महिला मोर्चा ने किया 10 लोकसभा प्रभारी नियुक्त


 


प्रशासन नहीं ले रहा है सुध
लगातार हो रहे घटनाओं के बावजूद भी प्रशासन को इसकी कोई सुध नहीं है. ऐसा लगता है कि हॉस्पिटल प्रशासन को शायद किसी बड़े हादसे का इंतजार है. आपको बता दें कि संजय गांधी अस्पताल की बिल्डिंग काफी पुरानी हो चुकी है. इस वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं, लेकिन प्रशासन की कान पर जू तक नहीं रेंग रही. इस घटना के बाद बीजेपी के स्थानीय नेता आप की स्थानीय विधायक समेत प्रशासन पर सवाल उठा रहे है.


इनपुट- मुकेश राणा