दंगल गर्ल Sanya Malhotra बोलीं महिलाओं के लिए सेफ नहीं दिल्ली, झेलनी पड़ती है छेड़खानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1257238

दंगल गर्ल Sanya Malhotra बोलीं महिलाओं के लिए सेफ नहीं दिल्ली, झेलनी पड़ती है छेड़खानी

सान्या मल्होत्रा (Rajkummar Rao and Sanya Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' (Hit: The First Case) के प्रमोशन में लगी हुई है. इस दौरान उनका एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसने चारों तरफ सनसनी मचा दी है.  

दंगल गर्ल Sanya Malhotra बोलीं महिलाओं के लिए सेफ नहीं दिल्ली, झेलनी पड़ती है छेड़खानी

Sanya Malhotra: सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' (Hit: The First Case) के प्रमोशन में लगी हुई है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म दंगल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सान्या ने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में बड़ा मुकाम पा लिया है.

बता दें कि सान्या दिल्ली की रहने वाली है, लेकिन जब से उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया तब से वो मुंबई में ही अपना सबसे ज्यादा वक्त बिताती हैं. मगर हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनका एक ऐसा बयान सामने आया है जो इस वक्त चर्चा का विशेय बना हुआ है. सान्या को दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं लगती है और उनका कहना है कि दिल्ली के मुकाबले मुंबई लड़कियों के लिए ज्यादा सेफ है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट की कमी! अब नए एकेडमिक सेशन से स्कूलों को बसें मुहैया नहीं कराएगी DTC

दिल्ली से ज्यादा मुंबई ज्यादा सेफ

खबरों की मानें तो एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सान्या ने दिल्ली में महिलाओं की सेफ्टी की बात करते हुए कहा कि "मैं दिल्ली से ताल्लुक रखती हूं और मेरे पास बहुत अच्छी वजह है कि आखिर क्यों मैं दिल्ली से ज्यादा मुंबई को पसंद करती हूं. मैं मुंबई में ज्यादा सेफ फील करती हूं."

सान्या ने आगे कहा कि "मुझे नहीं पता कि दिल्ली में अब सुधार आया है या नहीं, लेकिन मैं वहां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती थी. मैं इसके लिए कोई कारण नहीं बता सकती. मुझे नहीं लगता है कि दिल्ली में कोई एक भी ऐसी महिला होगी, जिसने छेड़छाड़ नहीं झेली होगी. सान्या मल्होत्रा की इन बातों पर राजकुमार राव ने भी अपनी राय रखते हुए कहा- ये चीज आपको बहुत ज्यादा डिस्टर्ब कर सकती है."

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के इन इलाकों में बकरीद के बाद लगा गंदगी का अंबार, सड़कों पर लोगों का चलना हुआ मुहाल

राज कुमार ने महिला की सुरक्षा के लिए कहीं ये बात

तो वहीं, सान्या मल्होत्रा का साथ देते हुए राजकुमार राव ने कहा कि "यह (महिला असुरक्षा) परेशान करने वाली बहुत बड़ी बात है. राजकुमार राव की ये प्रतिक्रिया समाज की हकीकत बयां करती है."

जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी दोनों की नई फिल्म

आपको बता दें कि शैलेश कोलानू के निर्देशन में बनी फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में सान्या और राजकुमार अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म के डायलॉग गिरीश कोहली ने लिखे हैं. यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है. इस क्राइम थ्रिलर को एक बार फिर हिंदी में देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news