Sapna Choudhary का लेटेस्ट वीडियो कमाल नहीं बवाल है, सोशल मीडिया में लगाई आग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1404765

Sapna Choudhary का लेटेस्ट वीडियो कमाल नहीं बवाल है, सोशल मीडिया में लगाई आग

Sapna Choudhary ने अपने इंस्टाग्राम पर 'जंगल में शेर, बागों में मोर' गाने पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'बॉसी लुक' वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से कहर ढ़ाती नजर आ रही हैं. 

Sapna Choudhary का लेटेस्ट वीडियो कमाल नहीं बवाल है, सोशल मीडिया में लगाई आग

Sapna Choudhary Latest Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के देशभर में लाखों फैंस हैं, उनके डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लग जाती है. स्टेज के साथ ही सपना सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव नजर आती हैं. आए दिन वो अपनी Photo और Video सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
Sapna Choudhary ने अपने इंस्टाग्राम पर अलका याग्निक (Alka Yagnik) और  विनोद राठौड़ (Vinod Rathod) के गाने 'जंगल में शेर, बागों में मोर' गाने पर अपना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना 'बॉसी लुक' में अपनी ग्लैमरस अदाओं से कहर ढ़ाती नजर आ रही हैं. 

बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी
सपना चौधरी रिएलिटी शो बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. बिग बॉस में नजर आने के बाद से सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. इसके साथ ही सपना अक्सर विवादों में भी बनी रहती हैं,  हाल ही में 4 साल पुराने मामले में डांस प्रोग्राम में न पहुंचने और टिकट का पैसा न लौटाने पर लखनऊ की ACJM कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.   

इससे पहले सपना ने करवा चौथ में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाल जोड़ा पहने हुए पति वीर साहू के साथ वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सपना चांद को अर्घ्य देकर पति वीर के हाथों से पानी पीती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में 'कहे तोसे सजना ये तेरी सजनिया' गाना बज रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स को सपना का ये वीडियो काफी पसंद आया था.  

 

 

Trending news