जैन की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का AAP पर निशाना, भ्रष्टाचारी को हिमाचल का प्रभारी बनाना केजरीवाल की साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1203180

जैन की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का AAP पर निशाना, भ्रष्टाचारी को हिमाचल का प्रभारी बनाना केजरीवाल की साजिश

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन किस तरह से हवाला कारोबारियों के साथ संलिप्त पाए गए उससे यह साबित हुआ कि उनकी गिरफ्तारी देर से हुई लेकिन दुरुस्त हुई.

जैन की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का AAP पर निशाना, भ्रष्टाचारी को हिमाचल का प्रभारी बनाना केजरीवाल की साजिश

बलराम पाण्डेय/नई दिल्लीः कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन किस तरह से हवाला कारोबारियों के साथ संलिप्त पाए गए उससे यह साबित हुआ कि उनकी गिरफ्तारी देर से हुई लेकिन दुरुस्त हुई, लेकिन दुख की बात यह है कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को बचाते हुए नजर आ रहे हैं बल्कि ये कहना गलत नहीं होगा कि सतेंद्र जैन को बचाने के लिए उनकी पूरी टीम उतर आई है.

उन्होंने आगे कहा कि सत्येंद्र जैन सिर्फ केजरीवाल के मंत्री ही नहीं है बल्कि वह एक राजदार मंत्री है और जिस तरह से हवाला कारोबारियों ने सत्येंद्र जैन पर हवाला कारोबार का आरोप लगाया है उससे साफ जाहिर हो गया कि वो हवाला कारोबार में पूरी तरह संलिप्त है और जिस तरह से दिल्ली में 200 बीघे जमीन सत्येंद्र जैन द्वारा खरीदी गई वो कई सवाल खड़े करती है कि सत्येंद्र जैन के पास इतना पैसा कहा से आया.

ये भी पढ़ेंः PAN Card Update: अब घर बैठे बदल सकते पेनकार्ड से फोटो, चाहिए बस ये चीजें

उन्होंने कहा कि 21 मार्च, 2022 को केजरीवाल सत्येंद्र जैन को हिमाचल का प्रभारी नियुक्त करते हैं और 26 जनवरी को आप प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताते है जब आप को पहले से ही अपने मंत्री के कारनामे पता है तो उन्हें प्रभारी क्यों बनाया गया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दस्तावेजों को दिखाते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन ने चुनाव आयोग में चुनाव लड़ने के दौरान गलत जानकारी दी थी जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग का दरवाजा भी खटखटाएगी क्योंकि चुनाव लड़ते समय अगर कोई चुनाव आयोग को गलत जानकारी देता है वह भी अपराध के दायरे में आता है.

पाप हिमाचल का प्रभारी बनाना केजरीवाल की एक साजिश थी क्योंकि वह प्रभारी बाद में बनाए गए उन पर आरोप पहले साबित हो गया था

अनिल चौधरी ने सत्येंद्र जैन के साथ-साथ कुमार विश्वास के ट्वीट हवाला देते हुए राघव चड्ढा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में उगाही का एक नया चिंटू तैयार हुआ है. केजरीवाल का दोहरा मापदंड सामने आया है. पंजाब का स्वास्थ्य मंत्री अगर भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाता है तो उसे बर्खास्त कर आंख में आंसू आने के बाद करते हैं और जब दिल्ली का स्वास्थ्य मंत्री हवाला कारोबार में संलिप्त पाया जाता है तो उसे बचाने के लिए उनकी पूरी टीम उतर आती है.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang, 31 मई 2022: ऐसे करें मंगलवार व्रत के नियमों का पालन, साथ ही जानें शुभ-अशुभ मुहूर्त व राहुकाल

आम आदमी की बात करने वाली आम आदमी पार्टी के मंत्री विधायक भ्रष्टाचार और अपराध में लिप्त पाए जा रहे है, लेकिन केजरीवाल को उनकी संलिप्तता नजर नहीं आ रही है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने केजरीवाल से सवाल पूछा कि आप के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार और अपराध में संलिप्त हैं उनके खिलाफ कार्रवाई कब करेंगे. जल्द ही कैलाश गहलोत भी सलाखों के पीछे होंगे, क्योंकि उसकी क्रियाकलाप जिस तरह सामने आई उससे पूरा भरोसा है कि जल्द ही कैलाश गहलोत के कारनामे भी जनता के सामने आएंगे.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता और पदाधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े जाते हैं लेकिन केजरीवाल जी उन्हें देशभक्ति का सर्टिफिकेट दे देते है. केजरीवाल जी अपने भ्रष्ट विधायकों मंत्रियों को बचाने के लिए चट्टान की तरह सामने आकर खड़े हो जाते हैं और उन्हें ईमानदार का सर्टिफिकेट देने लगते है. वह मांग करते हैं कि सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद उन्हें तत्काल बर्खास्त किया जाए नहीं तो वह मानेंगे उनके भ्रष्टाचार में केजरीवाल समेत पूरी पार्टी संलिप्त है.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि केजरीवाल जी के नेता जब फर्जी डिग्री व अपराध में संलिप्त पाए जाते हैं और उन पर कार्रवाई होती है तो वह उनकी जगह उनकी पत्नियों और रिश्तेदारों को टिकट देकर विधानसभा पहुंचाने का काम करते हैं जो बताता है कि केजरीवाल जी भ्रष्टाचार के खिलाफ किस तरह से कार्रवाई करते हैं. केजरीवाल जनता को गुमराह कर झूठ का चोला पहनकर सत्ता तक पहुंचने का काम कर रही हैं लेकिन ये झूठ का चोला ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news