महिला कोच का बड़ा बयान, बोलीं- अधिकारी बोलते कि तेरे जैसी महिला का तो रेप होना चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1537322

महिला कोच का बड़ा बयान, बोलीं- अधिकारी बोलते कि तेरे जैसी महिला का तो रेप होना चाहिए

पंचकूला में महिला कोच का आरोप लगाते हुए पत्रकारों से बोलीं कि पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हूं. पीड़ित महिला कोच ने एक लिखित शिकायत स्पोर्ट्स विभाग के डायरेक्टर फौजी है जिसमें पीड़िता महिला ने कहा कि उसे विभिन्न तरीकों से परेशान कर दबाव बनाया जा रहा है.

महिला कोच का बड़ा बयान, बोलीं- अधिकारी बोलते कि तेरे जैसी महिला का तो रेप होना चाहिए

दिव्या राणा/पंचकूलाः पंचकूला में महिला कोच ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि खेल विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि तेरे जैसी महिला का तो रेप ही होना चाहिए. इन गंभीर आरोपों के साथ पीड़ित महिला कोच ने एक लिखित शिकायत स्पोर्ट्स विभाग के डायरेक्टर फौजी है जिसमें पीड़िता महिला ने कहा कि उसे विभिन्न तरीकों से परेशान कर दबाव बनाया जा रहा है कि वह इस लड़ाई को यहीं पर खत्म कर दे.

पीड़ित जूनियर महिला कोच ने कहा कि मैं पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हूं. महिला कोच ने कहा कि पुलिस ने मेरे से कई बार पूछताछ की है, लेकिन जब मैं चंडीगढ़ SIT से सवाल करती हूं उसका कोई जवाब नहीं दिया जाता. मेरा चंडीगढ़ पुलिस से विश्वास उठ चुका है और मुझे लग रहा है कि मेरे केस को दबाने की कोशिश सरकार द्वारा की जा रही है. अगर मुझे कोर्ट जाना पड़ा तो मैं कोर्ट भी जाऊंगी.

ये भी पढ़ेंः महिला खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले में अनिल विज बोले-BJP गलत शख्स को छोड़ती नहीं है

पीड़ित महिला कोच ने आगे कहा कि FIR दर्ज कराने के बाद मकान मालिक द्वारा उसे तंग किया जा रहा है. मकान मालिक द्वारा अभद्र शब्दों का प्रयोग और गाली गलौज की जा रही है और घर के अंदर ताला लगा लिया जाता है. मेरे विभाग के कुछ लोगों द्वारा भी मुझ पर कमेंट किए जा रहे हैं और मेरे ऑफिस और घर में प्रेशर बनाया जा रहा है. पीड़िता ने कहा कि मेरे मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा एक भी शब्द नहीं बोला गया. महिला का कहना है कि मुझे पर सभी तरफ से दवाब बनाया जा रहा है.

Trending news