शाहदरा थाने में घुस युवकों ने हेड कॉन्स्टेबल को जड़े थप्पड़, जमीन पर घसीटा, दूसरे पुलिस वाले देखते रहे तमाशा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1290779

शाहदरा थाने में घुस युवकों ने हेड कॉन्स्टेबल को जड़े थप्पड़, जमीन पर घसीटा, दूसरे पुलिस वाले देखते रहे तमाशा

आरोप है कि पुलिस वाले ने एकतरफा कार्रवाई की थी. इसी से गुस्साए लोगों ने कॉन्स्टेबल को पीट दिया. हालांकि इस दौरान थाने में पूरा स्टाफ मौजूद था, लेकिन पिट रहे पुलिस जवान को बचाने कोई आगे नहीं आया. बाद में मामला रफा-दफा कर दिया गया.

शाहदरा थाने में घुस युवकों ने हेड कॉन्स्टेबल को जड़े थप्पड़, जमीन पर घसीटा, दूसरे पुलिस वाले देखते रहे तमाशा

राजकुमार भाटी/नई दिल्ली: जिस पुलिस पर आम लोगों से लेकर वीआईपी की सुरक्षा का जिम्मा होता है, अगर वो अपने ही जवानों की सुरक्षा न कर पाएं तो सवालिया निशान लगना तय है. आनंद विहार थाने में कुछ ऐसा ही हुआ है. जहां वर्दी में एक पुलिसवाले को कुछ लोग न सिर्फ पीट रहे थे, बल्कि उसका वीडियो भी बना रहे थे. यह विडियो वायरल हो गया. इसमें दिख रहा है कि कई पुलिसवाले यह सब खड़े-खड़े देख रहे हैं.

दरअसल, वीडियो 30 जुलाई की रात का है. कड़कड़डूमा गांव में रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा हुआ था. दोनों ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने बेवजह गाली देकर मारपीट की. इसी मामले में बात थाने पहुंची थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिटाई खाने वाला हेड कॉन्स्टेबल बाइक से पट्रोलिंग करता हुआ थाने पहुंचा था. वहां पर झगड़े में आए कुछ लोग खड़े थे.

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को दिखाए तेवर, बोले-जो करना है करूंगा, किसी से डरता नहीं हूं

पुलिसवाले को जमीन पर घसीटा
आरोप है कि हेड कॉन्स्टेबल नशे में था. उसने थाने आए लोगों में से एक शख्स को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद ही बात बिगड़ गई. गुस्साए लोगों ने थाने में ही हेड कॉन्स्टेबल को पीटना शुरू कर दिया, कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे. घटना के कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें कई लोग उस पुलिसवाले को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में तो पुलिसवाला जमीन पर पड़ा हुआ भी नजर आ रहा है. इस सभी के बीच वहां अन्य पुलिसवाले महज तमाशा देखते रहे.

पहले थप्पड़ हेड कॉन्स्टेबल ने मारा, इसलिए निपट गया मामला
चौंकाने वाली बात यह भी है कि इस कदर पिटाई होने और वीडियो बनाए जाने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है. कहा जा रहा है कि आरोपी रसूखदार हैं. इसलिए हेड कॉन्स्टेबल की गलती मानते हुए मामले को निपटा दिया गया. वहीं पुलिस पर झगड़ा मामले की शिकायत दर्ज करने में भी एक पक्ष की बात सुनने का आरोप लगाया जा रहा है.

Trending news