Shama Sikander New Video : एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे रोज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शमा अपने लुक्स से अपने फैंस को दीवाना बना लेती हैं. शायद यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमा सिकंदर ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया था. इसमें उन्होंने गोल्डन कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली सिल्क की साड़ी कैरी की है. इस लुक से उन्होंने जैसे कहर ढहा दिया. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं और सटल मेकअप किया. इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है.


ये भू पढ़ें : पति के बर्थडे पर Shama Sikander का रिवीलिंग वीडियो आया सामने, गाउन हटते ही लिया पर्दे का सहारा


शमा सिकंदर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुकी हैं. शमा के करियर की बात करें वे कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी है. एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


इस बीच शमा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस के दिल में हलचल पैदा कर दी. इस वीडियो में उन्होंने फिल्म मोहरा के हिट सॉन्ग-टिप-टिप करता पानी....पर मदहोश करने वाला डांस किया है. फिल्म में यह गाना रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. इस गाने को उदित नारायण और अलका याग्निक ने अपने सुरों से सजाया था.



 


इसमें शमा ऑरेंज कलर की साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में काफी हॉट दिखीं. इस दौरान जब वे पूल में उतर जाती हैं तो फैंस बेकाबू हो गए. शमा ने इसके कैप्शन में लिखा-परफेक्ट मौसम फॉर परफेक्ट सॉन्ग। बता दें शमा मन, अंश समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान पॉपुलर टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है' से मिली थी.